फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBBL में अपनी कामयाबी के लिए पाक क्रिकेटर हैरिस राउफ ने मैक्सवेल को दिया श्रेय

BBL में अपनी कामयाबी के लिए पाक क्रिकेटर हैरिस राउफ ने मैक्सवेल को दिया श्रेय

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ की है और कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें वो आत्मविश्वास दिया, जिसकी वजह से वह बिग बैश लीग (बीबीएल) में...

BBL में अपनी कामयाबी के लिए पाक क्रिकेटर हैरिस राउफ ने मैक्सवेल को दिया श्रेय
एजेंसी,लाहौरTue, 12 May 2020 06:28 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ की है और कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें वो आत्मविश्वास दिया, जिसकी वजह से वह बिग बैश लीग (बीबीएल) में सफल हो सके। राउफ ने बताया कि मैक्सवेल ने शुरू से लेकर आखिरी तक उनका साथ दिया और इसी वजह से वह अपने पहले बीबीएल में 20 विकेट ले सके। 

पाकपेशन डॉट नेट ने राउफ के हवाले से लिखा है, “मुझे लगता है कि कोच डेविड हसी और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल का मेरे ऊपर जो आत्मविश्वास था उसी कारण मैं बीबीएल में अच्छा प्रदर्शन कर सका।”

इंजमाम उल हक ने कहा- पाकिस्तानी क्रिकेटरों को रिकॉर्ड तोड़ना नहीं चाहता था

उन्होंने कहा, “मैक्सवेल को मेरी गेंदबाजी के अंदर गजब का आत्मविश्वास था और मुझे वहां उपयोग में लिया गया जहां मैं टीम के लिए सबसे ज्यादा उपयोगी हो सकता था।”

राउफ ने साथ ही दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन के साथ बिताए गए समय के बारे में भी बात की। रउफ, स्टेन को अपना प्रेरणास्त्रोत मानते हैं। उन्होंने बताया कि स्टेन से उन्होंने कम समय में क्या सीखा। 

3 खतरनाक बाउंसर और चौथी गेंद पर आउट, शोएब अख्तर ने स्टीव स्मिथ के लिए कही ये बात, फैन्स ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

राउफ ने कहा, “मैंने जब से क्रिकेट शुरू की है तब से स्टेन मेरे प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। उनके साथ एक ही बीबीएल टीम में रहना मेरे लिए काफी शानदार अनुभव रहा। मैं उनसे मिलकर काफी खुश था। मैं आपसे कह सकता हूं कि वह बेहतरीन शिक्षक हैं। उन्होंने मुझे नेट्स में टिप्स दिए और मेरे खेल को लेकर सलाह भी दी।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें