फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: लखनऊ पिच पर हार्दिक पांड्या ने की किचकिच, लेकिन सूर्यकुमार यादव का बयान उनसे एकदम अलग

IND vs NZ: लखनऊ पिच पर हार्दिक पांड्या ने की किचकिच, लेकिन सूर्यकुमार यादव का बयान उनसे एकदम अलग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ में खेला गया था, जहां पिच से स्पिनरों को काफी ज्यादा मदद मिली। लो स्कोरिंग मैच के बाद सूर्यकुमार यादव का पिच पर बयान दिल जीतने वाला है।

IND vs NZ: लखनऊ पिच पर हार्दिक पांड्या ने की किचकिच, लेकिन सूर्यकुमार यादव का बयान उनसे एकदम अलग
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Feb 2023 11:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। यह मैच काफी लो स्कोरिंग रहा था और हाल ऐसा था कि 20 ओवर खेलने के बावजूद न्यूजीलैंड की टीम आठ विकेट पर 99 रन ही बना पाई थी। 100 रनों के टारगेट को हासिल करने में टीम इंडिया को भी 19.5 ओवर लग गए थे। लखनऊ पिच को लेकर काफी बवाल भी हुआ और पिच क्यूरेटर को सैक भी कर दिया गया। टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद पिच को लेकर काफी किचकिच की थी और कहा था कि यह पिच किसी सदमे से कम नहीं थी। वहीं टीम इंडिया के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव से जब पिच को लेकर सवाल किया गया, तो उनका जवाब हार्दिक पांड्या से बिल्कुल अलग था।

IND vs NZ : सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मचेगा धमाल, ऐसे देखें लाइव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज अहमदाबाद में खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले सूर्यकुमार यादव प्रेस कॉन्फ्रेन्स अटेंड करने आए थे। सूर्या से जब लखनऊ पिच को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'विकेट से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह हमारे कंट्रोल से बाहर की चीज थी। हमें चुनौती को स्वीकार करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।' वहीं लखनऊ में टीम इंडिया की जीत के तुरंत बाद हार्दिक ने कहा था कि यह पिच किसी सदमे से कम नहीं थी।

फिनिशर के सवाल पर SKY को याद आए धोनी, टी20 रांची में चालू हुआ तो...

सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का पहला मैच रांची में खेला गया था, जिसे न्यूजीलैंड ने जीता था, जबकि टीम इंडिया ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की थी। 31 गेंद पर नॉटआउट 26 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव लखनऊ में मैन ऑफ द मैच बने थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें