फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या ने बताई मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन की असली वजह, बोले- हमने क्वालिटी क्रिकेट...

हार्दिक पांड्या ने बताई मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन की असली वजह, बोले- हमने क्वालिटी क्रिकेट...

MI vs LSG Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने MI के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह क्वालिटी क्रिकेट ना खेलने को बताई है। मुंबई को लखनऊ के हाथों सीजन के आखिरी मैच में 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या ने बताई मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन की असली वजह, बोले- हमने क्वालिटी क्रिकेट...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

MI vs LSG Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह क्वालिटी क्रिकेट ना खेलने को बताई है। एमआई को आईपीएल 2024 के आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। यह मुंबई की इस सीजन की 14 मैचों में 10वीं हार है। एमआई के खराब सीजन का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें स्थान पर रही है। आईपीएल के इतिहास में यह सिर्फ दूसरा मौका है जब मुंबई इंडियंस ने सीजन का अंत पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रहते हुए किया है, इससे पहले 2022 में टीम के साथ ऐसा हुआ था।

मुंबई इंडियंस न छोड़ने के लिए रोहित शर्मा को मना रही हैं नीता अंबानी? किस बात पर गहन चर्चा; VIDEO

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा, "काफी मुश्किल रहा है...हमने क्वालिटी क्रिकेट नहीं खेली, जिसका खामियाजा आखिरकार हमें पूरा सीजन भुगतना पड़ा। यह एक पेशेवर दुनिया है। हमेशा आगे आना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। लेकिन हां, एक ग्रुप के रूप में हम क्वालिटी क्रिकेट या स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल सके। यह बताना जल्दबाजी होगी कि क्या गलत हुआ। पूरा सीजन एक तरह से गलत हो गया। हम इस गेम को दूसरे गेम की तरह पास कर सकते हैं।"

टी20 वर्ल्ड कप में 'शर्मा जी के बेटे' को अब हम...केएल राहुल ने IPL 2024 को अलविदा कहते-कहते जीता करोड़ों फैंस का दिल

कैसा रहा मुंबई वर्सेस लखनऊ मैच

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स ने कप्तान केएल राहुल और निकोलस पूरन के अर्धशतकों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 214 रन बोर्ड पर लगाए। राहुल ने 55 तो पूरन ने 75 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस स्कोर का पीछा करते हुए रोहित शर्मा ने 68 रनों की तूफानी पारी खेल जरूर टीम को अच्छी शुरुआत दी, मगर उन्हें दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला। अंत में नमन धीर ने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाए, मगर वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। एमआई की गाड़ी 196 रनों पर ही अटक गई।