DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › हार्दिक पांड्या बने शेफ, परिवार के लिए बनाई यह डिश
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या बने शेफ, परिवार के लिए बनाई यह डिश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Tue, 23 Jun 2020 02:44 PM
हार्दिक पांड्या बने शेफ, परिवार के लिए बनाई यह डिश

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच क्रिकेटर घर के कामों में भी हाथ बंटा रहे हैं और साथ ही अपने नए-नए हुनर भी फैन्स के सामने ला रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या किचन में कुछ नया बनाना सीख रहे हैं। 

अपने होप पुशअप वीडियो के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में पांड्या किचन में खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। पांड्या की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट आए हैं। शेफ के रूप में हार्दिक पांड्या चीज बटर मसाला बना रहे हैं। उनकी यह डिश नताशा स्टेनकोविक को भी काफी पसंद आई है।

2014 के इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए धोनी को क्रेडिट दिया जाना चाहिए: गौतम गंभीर

पहली फोटो में वह एप्रेन पहने हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी में वह बटर मसाला बना चुके हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, कुछ भी नया सीखने के लिए कभी देर नहीं होती। पांड्या हाउसहोल्ड में शेफ की ड्यूटी। इस डिश बटर मसाला है। उनके फोटोज पर फैन्स और कई सेलिब्रेटीज के कमेंट आए। 

पांड्या की इस पोस्ट पर अधिकतर लोगों ने तारीफ की, लेकिन टीममेट शिखर धवन इस पर यकीन है कि उन्होंने ही यह डिश बनाई है। उन्होंने लिखा, बिल्कुल भाई तूने ही बनाया होगा। इसके साथ कुछ मजेदार ईमोजी भी थे। नताशा ने कमेंट करते हुए इस पर इमोजी बनाए हैं। हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांडया की पत्नी पंखुरी ने भी इस पर रिएक्ट किया है- बेस्ट। 

hardik pandya instagram

इससे पहले हार्दिक ने वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने भाई को एक एक्सरसाइज की चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने लिखा था- मजबूत, फिट लेकिनअभी भी निर्माण में लगा। मैं अपने भाई को चुनौती देता हूं, देखता हूं तुम कितने कर सकते हो। हार्दिक की पत्नी नताशा बाइसेप्स का ईमोजी भेजा। बॉलीवुड अभिनेत्रियों सियामी खेर और करिश्मा तन्ना ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

संबंधित खबरें