DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी संग शेयर की फोटो, पूछा- क्या माही भाई टाइम ट्रैवलिंग भी करने लगे हो क्या?

क्रिकेटहार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी संग शेयर की फोटो, पूछा- क्या माही भाई टाइम ट्रैवलिंग भी करने लगे हो क्या?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Mon, 29 Mar 2021 10:11 PM
हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी संग शेयर की फोटो, पूछा- क्या माही भाई टाइम ट्रैवलिंग भी करने लगे हो क्या?

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिश्ता बेहद खास है। दोनों समय-समय पर एक-दूसरे से मिलने का मौका निकालते ही रहते हैं। पिछले साल धोनी के जन्मदिन पर हार्दिक रांची पहुंच गए थे। हार्दिक होली के दिन अपने भाई क्रुणाल पांड़या और सूर्यकुमार यादव संग मुंबई इंडियंस से जुड़े। आईपीएल 2021 के लिए अपनी फ्रैंचाइजी टीम से जुड़ने के बाद हार्दिक ने धोनी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में धोनी बेहद कूल और यंग नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने यहां धोनी की उम्र को लेकर बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है।

हार्दिक ने एमएस धोनी को टैग करते हुए एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, 'क्या माही भाई टाइम ट्रैवलिंग भी करने लगे हो क्या?' इस फोटो को धोनी और हार्दिक के फैन्स जमकर लाइक्स और इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

पंत के फैन हुए बेल, कहा-उनके बगैर टीम इंडिया की कल्पना नहीं की जा सकती

धोनी की आईपीएल 2021 की तैयारियों की बात करें तो यह सिलसिला इस महीने के दूसरे सप्ताह से ही शुरू हो गया है। 16 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स का एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए। इस प्रैक्टिस मैच में धोनी ने हाफसेंचुरी जड़ी और इस दौरान छह छक्के भी लगाए। टीम 10 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलने उतरेगी, जहां उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह चुके धोनी ने आईपीएल में खेलते रहने का फैसला लिया था। पिछले आईपीएल सीजन में धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और उनकी टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में वह चाहेंगे कि आईपीएल 2021 में वह टीम के लिए कुछ यादगार पारियां जरूर खेलें।

थिसारा परेरा ने रचा इतिहास, बने 1 ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले पहले श्रीलंकाई

संबंधित खबरें