Hardik Pandya Shares Nostalgic Post with emotional message see tweet - हार्दिक पांड्या ने शेयर की डेब्यू की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक पांड्या ने शेयर की डेब्यू की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

हार्दिक पांड्या ने 2016 में धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था। उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

hardik pandya

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी चोटिल हैं। हाल ही में लंदन में उनकी लोअब बैक की सर्जरी हुई है और वह अब रिकवर कर रहे हैं। अपनी चोट की वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने उस दिन को याद किया जब पूर्व कप्तान और लीजेंडरी ऑल राउंडर कपिल देव ने उन्हें डेब्यू कैप दी थी। 

हार्दिक पांड्या ने 2016 में धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था। उन्होंने तीन विकेट लिए थे। 26 वर्षीय पांड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तीन साल पहले मैंने  डेब्यू किया, अब तक का सफर शानदार रहा है। जब भी मैं मैदान पर जाता हूं, तो मुझे लगता है कि बचपन में देश के लिए खेलने का जो सपना मैंने देखा था वह पूरा हो गया। यह मेरे लिए सम्मान की बात है। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने टेस्ट क्रिकेट में अबतक 532 रन बनाए हैं और 17 विकेट लिए हैं। वनडे में उन्होंने 957 रन बनाए और 54 विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 में 22 सितंबर को बेंगलुरू में उन्होंने लोअर बैक में पेन की शिकायत की थी। इसके बाद बीसीसीआई और मेडिकल टीम ने विचार विमर्श के बाद उन्हें सर्जरी के लिए लंदन भेज दिया था।

विजय हजारे: दोहरा शतक जड़ने वाले यशस्वी जयसवाल कभी बेचते थे गोलगप्पे, पढ़ें उनके संघर्ष की कहानी

हाल ही में पांड्या ने भी अपनी सर्जरी को लेकर ट्वीट किया और फैन्स का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने लिखा- सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है, शुभकामनाएं देने वालों का शुक्रिया। जल्द ही वापस लौटूंगा, तब तक मुझे मिस करिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hardik Pandya Shares Nostalgic Post with emotional message see tweet