फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल संग मिलकर गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल संग मिलकर गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के स्थगित हो गया है। इस बीच क्रिकेटर्स घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहने के साथ-साथ...

लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल संग मिलकर गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 May 2020 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के स्थगित हो गया है। इस बीच क्रिकेटर्स घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहने के साथ-साथ क्रिकेटर अपने फैन्स के लिए कुछ नया और अलग भी कर रहे हैं। रविवार को इस कड़ी में फैन्स को भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक नया अवतार देखने को मिला। अपने इस नए अवतार में हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या संग गाना गाते दिख रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में हार्दिक ने अपने भाई क्रुणाल के संग लॉकडाउन स्पेशल गाना तैयार किया। इसमें सुना जा सकता है दोनों भाई अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का गाना 'तेरी मिट्टी' को गा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि #पांड्या ब्रदर्स कैरीओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल। इस वीडियो पर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने एक क्यूट कमेंट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PandyaBrothers karaoke time 🎤 lockdown special 💫 @krunalpandya_official

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा ने कमेंट कर लिखा है 'ओए होए।' साथ ही उन्होंने इस कमेंट के साथ दिल के आकार का इमोजी भी बनाया है। हार्दिक पांड्या लॉकडाउन में अपनी मंगेतर नताशा, भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। हार्दिक पांड्या इससे पहले नताशा, क्रुणाल और पंखुडी के साथ वर्कआउट भी करते दिखे थे।

hardik pandya and krunal pandya singing a song natasha comment
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें