hardik pandya shares childhood pictures with krunal watch photos - हार्दिक ने शेयर की 'पांड्या ब्रदर्स' की बचपन की तस्वीरें, देखें- PICS DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक ने शेयर की 'पांड्या ब्रदर्स' की बचपन की तस्वीरें, देखें- PICS

Hardik Pandya/Instagram

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह इस सीरीज के वनडे मैचों में रवींद्र जडेजा को शामिल किया है। हार्दिक ने टीम इंडिया में अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या से पहले जगह बना ली थी, लेकिन पिछले साल क्रुणाल ने भी टीम में एंट्री हासिल कर ली। क्रुणाल पांड्या अपने भाई हार्दिक के साथ टीम इंडिया की टी-20 टीम का हिस्सा हैं। फिलहाल चोट की वजह से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या अपने बेंगलुरु में अपनी फिटनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। 

हार्दिक पांड्या अब बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। बता दें कि भारत 2 मैचों की टी-20 सीरीज से हार चुका है। अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

मैथ्यू हेडन ने की मार्कस स्टोइनिस और हार्दिक पंड्या की तुलना, जानिए किसे बताया बेहतर?

इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से क्रुणाल के साथ अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर हार्दिक पांड्या के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रही हैं, लेकिन ये तस्वीरें कुछ अलग हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now👦🏾 and then👶🏽

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इससे पहले हार्दिक पांड्या ने जिम में एक्सरसाइज का भी एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में पांड्या जिम में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा था- हर दिन सुधार।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Progress. Everyday. 🔥💪🏋‍♂

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि पिछले साल एशिया कप के दौरान से ही हार्दिक पांड्या कमर की चोट से जूझ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में वापसी की थी। लेकिन अब एक बार वह फिर से चोटिल हो गए हैं। वर्ल्ड कप 2019 में अब कम वक्त बचा है। हार्दिक पांड्या टीम का एक जरूरी हिस्सा है और विराट कोहली भी यह बात कई बार दोहरा चुके हैं कि हार्दिक से टीम का बैलेंस बनता है। ऐसे में हार्दिक का कोशिश भी यही होगी कि वह जल्द से जल्द फिट होकर टीम में वापसी कर लें। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hardik pandya shares childhood pictures with krunal watch photos