DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक ने नताशा संग शेयर की रोमांटिक फोटो, एक-दूसरे की आंखों में प्यार से झांकते आए नजर

hardik pandya and natasa stankovic photo-instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने जीवन में आने वाले नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे समय में हार्दिक अपनी पत्नी का बहुत अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। हार्दिक और नताशा पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। उनके फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं और उन्हें आने वाले मेंबर के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने दो दिन पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें नताशा उनकी गोद में लेटी नजर आईं थीं। स्टार ऑलराउंडर ने एक बार फिर एक प्यारी फोटो शेयर की है जिसमें वो नताशा की आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने इस फोटो को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में दिल का इमोजी बनाया है। हार्दिक ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ बताया कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने यह फोटो क्लिक की है। हार्दिक की स्टायलिस्ट निकिता जयसिंघानी हैं, जबकि नताशा के स्टायलिस्ट बेगबॉरो स्टील स्टूडियो है।

बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए नताशा ने लिखा था कि हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ एक यादगार यात्रा साझा की है। हम बहुत जल्द ही अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।'

इससे पहले नताशा और हार्दिक ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

कंगारू बैट्समैन मार्नुस लाबुशेन ने बताया, किस इंडियन बॉलर का सामना करना है सबसे मुश्किल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hardik pandya shared romantic photo with wife natasa stankovic pic will win your heart