फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमंगेतर को गले लगाकर ऐसे प्यार जताते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की ये फोटो

मंगेतर को गले लगाकर ऐसे प्यार जताते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की ये फोटो

इस साल के पहले दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रैस नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था। फिटनेस टेस्ट में विफल होने के कारण न्यूजीलैंड दौरा...

मंगेतर को गले लगाकर ऐसे प्यार जताते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की ये फोटो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इस साल के पहले दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रैस नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था। फिटनेस टेस्ट में विफल होने के कारण न्यूजीलैंड दौरा मिस करने वाले हार्दिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हार्दिक पांड्या ने आज अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टैनकोविक के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीरे में दोनों एक-दूसरे को गले लगते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है। खासकर हार्दिक के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या ने इससे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर नताशा के साथ फोटो शेयर की थी। इसमें दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे थे। इस फोटो पर दिल वाला इमोजी बना था।

hardik pandya and natasha stankovic

बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई ने सिर्फ उनके प्रशंसकों को ही हैरान नहीं किया, बल्कि उनके परिवार को भी हैरानी में डाल दिया था। उनके पिता हिमांशु ने कहा कि परिवार को इस बात का अंदेशा भी नहीं था कि हार्दिक सगाई करने वाले हैं। इस कपल की शादी की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। फिलहाल, उनके फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

INDvNZ: भारत को जिताने के बाद श्रेयस अय्यर बोले, यह जीत लंबे समय तक याद रखूंगा

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें