DA Image
5 सितम्बर, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

आईपीएल से पहले जिम में ऐसे कड़ी मेहनत कर रहे हैं हार्दिक पांड्या- Video

hardik pandya

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं। हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। आईपीएल में हार्दिक फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक ने पिछले साल अक्टूबर में बैक सर्जरी कराई थी, जिसके चलते वो काफी समय से क्रिकेट से दूर भी रहे। हार्दिक ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच पिछले साल सितंबर में खेला था। सर्जरी के बाद से हार्दिक अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं।

भारत में 2021 टी20 विश्व कप खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं रॉस टेलर

हार्दिक हालांकि घरेलू क्रिकेट में बैक इंजरी के बाद वापसी कर चुके हैं और अच्छी फॉर्म में भी नजर आए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक अपने बैलेंस पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक अपनी फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हार्दिक पांड्या हाल में ही पिता भी बने हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। आईपीएल की बात करें तो इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है।

फैज फजल ने इन दो खिलाड़ियों को बताया मौजूदा समय में बेस्ट कप्तान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Inch by inch, rep by rep! Making every bit count! ✨🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

आईपीएल पहले 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया था। भारत में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए इस साल आईपीएल यूएई में खेला जाना है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hardik Pandya shared his fitness video on instagram ahead of IPL 2020