DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम में शेयर किया बेटे अगस्त्य का वीडियो, पत्नी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट

क्रिकेटहार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम में शेयर किया बेटे अगस्त्य का वीडियो, पत्नी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 16 May 2021 09:54 PM
हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम में शेयर किया बेटे अगस्त्य का वीडियो, पत्नी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के स्थगित होने के बाद हार्दिक पांड्या भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो अगस्त्य के साथ चलते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में अगस्त्य बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हार्दिक ने अगस्त्य को पकड़ा हुआ है और वो अपने बेटे अगस्त्य को चला रहे हैं। इससे पहले हार्दिक की पत्नी नताशा  स्टेनकोवि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में हार्दिक और वह अपने 9 महीने के बेटे अगस्त्य  को चलना सीखा रहे थे। इस वीडियो में  अगस्त्य पहली बार चलते हुए दिख रहे थे और सोशल मीडिया में उनके चलने का ये पहला वीडियो था।

हार्दिक पांड्या पीठ की चोट की वजह से नियमित तौर पर गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अनुसार वह 'गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं। इसी वजह से हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सचिन तेंदुलकर ने बताया, उनके जिंदगी में क्रिकेट का कौन सा दिन रहा बेस्ट

हार्दिक पांड्या ने अपना पिछला टेस्ट साल 2018 में इंग्लैंड दौरे के दौरान खेला था। वह 2019 से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। आईपीएल 2021 में वो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे। जुलाई में भारतीय टीम लिमिटेड ओवर के मैच खेलने श्रीलंका के दौरे पर जाएगी। भारत को वहां वनडे और टी-20 सीरीज खेलेनी है। हार्दिक के इस दौरे में टीम इंडिया का हिस्सा होने के पूरे चांस हैं।

संबंधित खबरें