फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं' डायलॉग से मचा बवाल, हार्दिक पांड्या ने साधा रोहित शर्मा पर निशाना?

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं' डायलॉग से मचा बवाल, हार्दिक पांड्या ने साधा रोहित शर्मा पर निशाना?

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या' ये डायलॉग हार्दिक पांड्या ने बोला तो इससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इससे फैंस को लग रहा है कि हार्दिक ने रोहित शर्मा पर निशाना साधा।

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं' डायलॉग से मचा बवाल, हार्दिक पांड्या ने साधा रोहित शर्मा पर निशाना?
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हार्दिक पांड्या को जब से मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है, लोग उनसे चिढ़े हुए हैं। खासकर रोहित शर्मा के फैन उनको पसंद नहीं कर रहे। हार्दिक पांड्या पहले मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, लेकिन दो सीजन वे गुजरात टाइटन्स के साथ थे। अब फिर से मुंबई में लौटे तो उनको कप्तानी मिली। यहां तक कि टीम को पांच बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को उन्होंने कप्तानी से हटा दिया। ऐसे में हर कोई टीम मैनेजमेंट के फैसले की आलोचना कर रहा है और कप्तान हार्दिक पांड्या को भी उस तरह का सपोर्ट नहीं मिल रहा। ऐसे में जब उनका एक डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं' वायरल हुआ तो लोगों ने इसे रोहित शर्मा से जोड़ा। हालांकि, इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में पहुंचे थे। इस दौरान एंकर उनसे और उनके फैंस से कुछ सवाल पूछ रहे थे। इसी दौरान एक एंकर ने एक फैन से पूछा कि हार्दिक पांड्या का बर्थडे किस दिन है तो एक फीमेल फैन ने बताया कि हार्दिक का बर्थडे 11 अक्टूबर को आता है। इसी दौरान किसी ने ये नोटिस किया कि उस दिन तो बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का भी जन्मदिन होता है तो एक आवाज आई कि आपका उनके साथ बर्थडे शेयर करते हैं तो एक उनका डायलॉग भी होना चाहिए। इस पर उन्होंने कहा, "रिश्ते में हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या" उनको ये डायलॉग पूरा करने में एंकर ने मदद की, क्योंकि वे बाप नहीं बोलना चाहते थे। यही कारण है कि एंकर ने बाप की जगह कैप्टन शब्द बताया। 

शार्दुल ठाकुर ने तूफानी अंदाज में पूरी की अपना पहली फर्स्ट क्लास सेंचुरी, सेलिब्रेशन था उससे भी खतरनाक

हार्दिक पांड्या का ये डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर रोहित शर्मा के फैन नाराज हैं। हालांकि, ये कुछ सेकेंड का डायलॉग है, लेकिन अगर आप इस वीडियो के देखेंगे तो साफ हो जाएगा कि हार्दिक पांड्या का निशाना रोहित शर्मा को लेकर नहीं था। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान ये भी बताया कि उनकी मुलाकात अमिताभ बच्चन से 2017 या 2019 के आईपीएल के फाइनल के बाद हुई थी। अमिताभ उनके पिताजी से मिले थे तो बिग बी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि आपने बहुत अच्छे बच्चे पैदा किए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें