फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपांड्या ने किया शादी का ऐलान, देखिए #preweddingshoot की तस्वीरें

पांड्या ने किया शादी का ऐलान, देखिए #preweddingshoot की तस्वीरें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और मुंबई इंडियंस में साथी खिलाड़ी कुणाल पांड्या ने अपनी शादी का ऐलान कर...

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईThu, 21 Dec 2017 02:18 PM

हार्दिक के बड़े भाई कुणाल करने जा रहे हैं शादी

हार्दिक के बड़े भाई कुणाल करने जा रहे हैं शादी1 / 2

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और मुंबई इंडियंस में साथी खिलाड़ी कुणाल पांड्या ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। कुणाल और पंखुड़ी शर्मा काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। दोनों ने अपने #preweddingshoot की तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों का शूट भी क्रिकेटिंग स्टाइल में हुआ है।

भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को ट्वंटी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया और इसी दिन कुणाल ने #preweddingshoot की तस्वीरें शेयर कीं। कुणाल हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में हुई ट्राई सीरीज में इंडिया ए के लिए खेलते नजर आए थे।

कुणाल पहले भी कह चुके हैं कि वो और पंखुड़ी इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। साथ ही कुणाल ने बताया कि शादी में कुछ परिवार के लोग, कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे।

PICS: चैम्पियंस ट्रॉफी हीरो फखर जमां बने ड्राइवर, जानें क्या है सच

T20: आखिरी गेंद पर छक्का और जीत के बाद धौनी का क्यूट डांस, वीडियो वायरल

आगे की स्लाइड में देखें #preweddingshoot की शानदार तस्वीरें और साथ ही जानिए कौन हैं पंखुड़ी शर्मा...

#preweddingshoot की खास तस्वीरें...

#preweddingshoot की खास तस्वीरें...2 / 2

कुणाल और पंखुड़ी ने क्रिकेटिंग स्टाइल में #preweddingshoot कराया। इस दौरान दोनों ने क्रिकेट हेलमेट, स्टंप्स और बैट को प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया। theweddingstory ने दोनों का #preweddingshoot किया।

कौन हैं पंखुड़ी शर्मा
कुणाल और पंखुड़ी करीब दो साल से डेट कर रहे हैं। कुणाल से पंखुड़ी की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। पंखुड़ी पिछले पांच साल से मुंबई में ही रह रही हैं। वो फिल्म मार्केटिंग में काम करती थीं, लेकिन पिछले साल ही उन्होंने ये प्रोफेशन छोड़ दिया। मुंबई इंडियंस जब चैम्पियन बनी, तो फाइनल मैच में कुणाल मैन ऑफ द मैच बने थे। इसके बाद ही कुणाल ने पंखुड़ी को शादी के लिए प्रपोज किया था।