फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी, IPL 2024 से पहले इस T20 टूर्नामेंट में कर रहे कप्तानी

हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी, IPL 2024 से पहले इस T20 टूर्नामेंट में कर रहे कप्तानी

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है। वे मुंबई में खेले जा रहे T20 टूर्नामेंट में रिलायंस 1 की कप्तानी कर रहे हैं। वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उनको चोट लगी थी। 

हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी, IPL 2024 से पहले इस T20 टूर्नामेंट में कर रहे कप्तानी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है। एक तरह से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौट आए हैं। वे मुंबई की एक लोकल टी20 टूर्नामेंट में खेलने उतरे हैं। हालांकि, इस टी20 टूर्नामेंट को किसी लीग का दर्जा प्राप्त नहीं है, लेकिन वे क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं, ये अच्छी बात टीम इंडिया के नजरिए से है। इस टी20 टूर्नामेंट के साथ वे आईपीएल 2024 की तैयारियों में भी जुट गए हैं। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या सोमवार की दोपहर को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस 1 के लिए कप्तान के तौर पर मैदान पर उतरे। आईपीएल 2024 में भी वे मुंबई इंडियंस के कप्तान होंगे। उनको मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटन्स से ट्रेड के जरिए खरीदा है। वहीं, पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान रोहित शर्मा से टीम मैनेजमेंट ने कप्तानी छीन ली है। वे इस सीजन बैटर के तौर पर खेलेंगे।

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा के लिए ग्रीम स्वान का कमेंट वायरल- बाप जैसे यशस्वी जायसवाल से बात कर किया गाइड 

हार्दिक पांड्या अभी तक भारत की टी20 टीम के कप्तान थे, लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में रोहित शर्मा ने कप्तानी की और वे अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी टीम के कप्तान होंगे। इस बात का ऐलान खुद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने किया है। जय शाह ने ये बात राजकोट में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में की। वहीं, आईपीएल में रोहित शर्मा को हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें