फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचोट के बाद हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, पहले ही मैच में चटकाए पांच विकेट

चोट के बाद हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, पहले ही मैच में चटकाए पांच विकेट

एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान कमर में लगी चोट से उबरने के बाद भारतीय आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। रणजी ट्रॉफी मैच में बड़ौदा की ओर से मुंबई के खिलाफ शानदार...

चोट के बाद हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, पहले ही मैच में चटकाए पांच विकेट
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,मुंबई।Sat, 15 Dec 2018 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान कमर में लगी चोट से उबरने के बाद भारतीय आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। रणजी ट्रॉफी मैच में बड़ौदा की ओर से मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए हार्दिक पांड्या ने 5 विकेट चटकाए। उन्होंने मुंबई की पहली पारी में 18.1 ओवर की गेंदबाजी में 81 रन देकर 5 विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या ने अपने इस प्रदर्शन के बाद आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

हार्दिक पांड्या ने इन पांच बल्लेबाजों का किया शिकार
हार्दिक पांड्या ने मुंबई को पहला झटका देते हुए वीवी ओटी को आउट किया। इसके बाद उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल के अपने मुंबई इंडियंस के साथी आदित्य तारे को भी आउट किया। मुंबई के आॅलराउंडर शिवम दुबे को बोल्ड कर हार्दिक पांड्या ने मैच में अपना तीसरा विकेट झटका। इसके बाद उन्होंने आकाश पारकर और फिर रोस्टन डियाज को आउट कर अपने पांच विकेट पूरे किए। गौरतलब है कि एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को कमर में गंभीर चोट लग गई थी जिसके चलते वह लगभग दो महीने तक क्रिकेट मैदान से दूर रिहैबिलिटेशन में रहे।

VIDEO : यहां देखें पर्थ टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट और रहाणे की बल्लेबाजी

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें