फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 'नेशनल ड्यूटी' पर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फैंस ने भी किया ऑलराउंडर का सपोर्ट

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 'नेशनल ड्यूटी' पर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फैंस ने भी किया ऑलराउंडर का सपोर्ट

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए हार्दिक पांड्या नेशनल ड्यूटी पर पहुंच गए हैं। उन्होंने टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। फैंस ने भी उनका समर्थन किया है।

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 'नेशनल ड्यूटी' पर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फैंस ने भी किया ऑलराउंडर का सपोर्ट
hardik pandya on national duty
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 May 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नेशनल ड्यूटी पर पहुंच गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए हार्दिक पांड्या न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं और उन्होंने टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हार्दिक पांड्या कप्तान रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ियों के साथ न्यूयॉर्क नहीं पहुंचे, लेकिन जब 27 मई को बाकी खिलाड़ियों ने यूएसए की उड़ान भरी तो उसी फ्लाइट में हार्दिक पांड्या भी थे। हार्दिक पांड्या ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वे न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वे ग्राउंड पर बाकी खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं और दो तस्वीरों में अकेले भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में हार्दिक पांड्या ने लिखा, "नेशनल ड्यूटी पर हूं।" हार्दिक की इस पोस्ट पर तमाम कमेंट भी देखने को मिले हैं। फैंस ने लिखा है कि हम आपके साथ हैं, आप सिर्फ टूर्नामेंट अच्छा प्रदर्शन करो। कुछ और फैंस ने उनको बेस्ट ऑफ लक बोला है।

हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2024 बतौर कप्तान और बतौर ऑलराउंडर अच्छा नहीं गुजरा। टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाई और उनका बल्ला भी नहीं चला और गेंद से भी वे उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। हार्दिक पांड्या इसी साल मुंबई इंडियंस में लौटे थे, जबकि पिछले दो साल वे गुजरात टाइटन्स के साथ थे और दोनों बार टीम फाइनल तक पहुंची थी। 2022 में टीम जीती और 2023 में फाइनल हार गई थी।

मजबूरी में ऑस्ट्रेलिया के चीफ सिलेक्टर और सपोर्ट स्टाफ ने की फील्डिंग, टीम की प्लेइंग 11 भी नहीं थी पूरी

टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पांड्या अहम खिलाड़ी होंगे, क्योंकि उनके पास गेंदबाजी करने की क्षमता है और वे प्योर बैटर के तौर पर खेल सकते हैं। निचले क्रम में मैच फिनिश करने की ताकत उनके पास है। अगर वे खेलते हैं तो वे पांचवें गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे, जिससे कि भारत के पास बल्लेबाजी में गहराई होगी और नंबर सात तक बल्लेबाजी भारत के पास होगी। तीन या दो तेज गेंदबाजों के साथ भारत उतर सकता है।