फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में आई दरार? इंस्टाग्राम से सरनेम हटाने से मचा बवाल

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में आई दरार? इंस्टाग्राम से सरनेम हटाने से मचा बवाल

Hardik Pandya Natasha Stankovic rift- हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें सामने आ रही है। पूर्व अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में आई दरार? इंस्टाग्राम से सरनेम हटाने से मचा बवाल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Hardik Pandya Natasha Stankovic rift- भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ पिछले कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2024 में बतौर कप्तान और खिलाड़ी फेल होने के बाद अब खबरे हैं कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी 2020 में हुई थी और उसी साल दोनों ने बेटे 'अगस्त्य पांड्या' को जन्म दिया था। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है कि पूर्व अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पांड्या' का सरनेम हया दिया है, वहीं उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी सभी फोटो भी डिलीट कर दी है।

RCB जीत चुका होता कई IPL ट्रॉफी, अगर पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम को रखा... क्या अंबाती रायुडू के निशाने पर हैं विराट कोहली?

सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई, 2020 को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी। इस जोड़े ने उसी वर्ष 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, अगस्त्य को जन्म दिया था।

मार्च 2024 में आईपीएल में हार्दिक के खराब प्रदर्शन के कारण नताशा ऑनलाइन बुलिंग का शिकार हो गई थीं। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रोल्स ने उनके इंस्टाग्राम पर अपमानजनक टिप्पणियों की बाढ़ ला दी थी।

दिनेश कार्तिक के रिटायरमेंट पर पहली बार बोले विराट कोहली, बताया कन्फ्यूज्ड और हाइपरएक्टिव इंसान

नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं आया था। वहीं नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दीं हैं, सिवाय उस पोस्ट को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे।

इसके अलावा, वह इस आईपीएल में स्टैंड्स में या टीम के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए नहीं देखी गई हैं। हालांकि क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हैं, लेकिन दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर चल रहा है।