DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ बिताया वक्त, देखें तस्वीरें 
क्रिकेट

भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ बिताया वक्त, देखें तस्वीरें 

लाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्लीPublished By: Tarun Singh
Thu, 17 Dec 2020 04:20 PM
भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ बिताया वक्त, देखें तस्वीरें 

भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया से वापस इंडिया आ गए हैं। वह काफी लम्बे समय से घर और परिवार से दूर थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद हार्दिक अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ डिनर पर गए थे। जिसके बाद नताशा अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया। हार्दिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं है। 

INDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक बुधवार को लम्बे समय के बाद बाहर गए और साथ में डिनर भी किया। इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे। हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद बेटे अगस्त्य के साथ भी तस्वीरें शेयर किया था।

पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के बर्ताव से दुखी मोहम्मद आमिर ने लिया संन्यास

 

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने इसी साल बेटे को जन्म दिया था। हालांकि जब अगस्त्य 15 दिन का ही था तब हार्दिक भारत से बाहर चले गए थे। पहले उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेला बाद में वहीं से वह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए। शादी के बाद हार्दिक शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने अपने बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। 

संबंधित खबरें