फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटHardik Pandya Natasa Stankovic: तलाक हुआ तो नताशा को 70% प्रॉपर्टी देंगे हार्दिक पांड्या? रिपोर्ट्स में चौंकाने वाला दावा

Hardik Pandya Natasa Stankovic: तलाक हुआ तो नताशा को 70% प्रॉपर्टी देंगे हार्दिक पांड्या? रिपोर्ट्स में चौंकाने वाला दावा

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक के तलाक की अफवाहें खूब उड़ रही हैं। नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट में नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा लिया। कुछ रिपोर्ट्स भी आई हैं।

Hardik Pandya Natasa Stankovic: तलाक हुआ तो नताशा को 70% प्रॉपर्टी देंगे हार्दिक पांड्या? रिपोर्ट्स में चौंकाने वाला दावा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक के तलाक की अफवाहें खूब उड़ रही हैं। नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट में नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा लिया। इसके अलावा वह मुंबई इंडियंस का एक भी आईपीएल मैच देखने नहीं पहुंची थीं। इन सारी बातों से आशंकाओं को बल मिल रहा है। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक हुआ तो पांड्या अपनी 70 फीसदी प्रॉपर्टी गंवा बैठेंगे। बता दें कि हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया है। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही। यही नहीं, पांड्या का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। वह गेंद और बल्ले से बुरी तरह नाकाम रहे।

इंटरनेट पर चल रही हैं कई थियरीज
इंटरनेट पर हार्दिक पांड्या और नताशा के अलगाव की कई थियरीज चल रही हैं। इसके पीछे नताशा का वह फैसला है, जिसके तहत उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल में अपने सरनेम से पांड्या हटा लिया। सिर्फ इतना ही नहीं, आईपीएल 2024 के दौरान नताशा एक भी मैच में नजर नहीं आईं। इसके चलते दोनों के बीच बढ़ती दूरी की अफवाहों को और ज्यादा बल मिला। इतना ही नहीं, नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या की तरफ से कोई पोस्ट भी नहीं डाली गई। इसके अलावा नताशा ने अपने अकाउंट से हार्दिक के साथ की अपनी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। 

रिपोर्ट्स में दावा
हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक को लेकर एक और थियरी चल रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि अगर दोनों एक-दूसरे से अलग हुए तो हार्दिक पांड्या को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस दावे के मुताबिक हार्दिक पांड्या को नताशा को एलीमनी के तौर पर अपनी प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा देना होगा। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया है कि तलाक होने की सूरत में हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति का 70 फीसदी नताशा को देना होगा। हालांकि इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है।

क्या हार्दिक ने बना रखा है बैकअप प्लान?
इस बीच सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में हार्दिक पांड्या कह रहे हैं उन्होंने अपनी सारी चीजें अपनी मां के नाम खरीद रखी हैं। वह कह रहे हैं कि चाहे कार हो या घर, सबकुछ उनके ही नाम पर ले रखा है। मैंने उन लोगों से बोल रखा है कि मेरा कोई भरोसा नहीं। मैं अपने नाम पर नहीं लूंगा। 50 परसेंट किसी को देना नहीं है आगे चलकर। हार्दिक कहते हैं कि 50 परसेंट किसी को देने में बहुत चुभेगा मेरे को। इसलिए मैंने बोला कि मैं तुम लोग के नाम पर लूंगा, 50 परसेंट जाएगा नहीं मेरा। यह वीडियो क्लिप हार्दिक पांड्या के गौरव कपूर के साथ किसी पुराने इंटरव्यू की है।