फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटर्निंग प्वॉइंट के सवाल पर हार्दिक पांड्या के धैर्य ने दे दिया जवाब, बोले- उन्हें वहीं ना रोक लेते

टर्निंग प्वॉइंट के सवाल पर हार्दिक पांड्या के धैर्य ने दे दिया जवाब, बोले- उन्हें वहीं ना रोक लेते

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों पर नॉटआउट 71 रनों की पारी खेली, लेकिन यह बर्बाद ही गई, क्योंकि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

टर्निंग प्वॉइंट के सवाल पर हार्दिक पांड्या के धैर्य ने दे दिया जवाब, बोले- उन्हें वहीं ना रोक लेते
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 02:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए मैच में 30 गेंदों पर 71 रन ठोके। हार्दिक की पारी के दम पर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 ओवर में छह विकेट पर 208 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर 211 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या जब प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंचे, तो एक सवाल के सामने उनका धैर्य जवाब दे गया। रिपोर्टर ने पूछा कि मैच का टर्निंग प्वॉइंट क्या रहा और साथ ही कहा कि क्या हर्षल पटेल का 18वां ओवर टीम इंडिया को सबसे भारी पड़ गया।

इसे भी पढ़ेंः स्टीव स्मिथ की 'बेईमानी' पर रोहित शर्मा का रिऐक्शन हो गया वायरल- Video

इस पर हार्दिक ने झुंझलाते हुए कहा, 'आप बताओ, मुझे नहीं पता, पता होता तो वही नहीं रोक देते, है ना। देखो सर, पिनप्वॉइंट नहीं कर सकते उनके टाइम पर भी एक ओवर में 24-25 रन आए, उससे फर्क नहीं पड़ता है। बाइलेटरल सीरीज है, और दो मैच हैं उसमें कोशिश करेंगे कुछ अच्छा करने की।' भारत की ओर से अक्षर पटेल को छोड़कर और कोई गेंदबाज प्रभावित नहीं कर पाया और यही वजह है कि भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।

पेसर होकर ताकत स्लोअर बॉल? हर्षल-भुवी पर PAK क्रिकेटर ने उठाए सवाल

हार्दिक के अलावा भारत की ओर से केएल राहुल ने 55 रनों की पारी खेली, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 46 रन ठोके। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन एलिस ने तीन विकेट निकाले। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बढ़िया रही। आरोन फिंच और कैमरोन ग्रीन ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई। एक समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट पर 109 रन था, लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 123 रनों तक चार और 145 रनों तक पांच विकेट गंवा दिए। मैथ्यू वेड ने 21 गेंद पर नॉटआउट 45 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत दिलाई।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper