फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहार्दिक पांड्या को लेकर चिंता में मोहम्मद अजहरुद्दीन, बोले- अभी चार ओवर डाल रहे हैं लेकिन आगे किसे पता

हार्दिक पांड्या को लेकर चिंता में मोहम्मद अजहरुद्दीन, बोले- अभी चार ओवर डाल रहे हैं लेकिन आगे किसे पता

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स को अपनी कप्तानी में खिताब दिलाया। हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन कुछ चिंता में हैं।

हार्दिक पांड्या को लेकर चिंता में मोहम्मद अजहरुद्दीन, बोले- अभी चार ओवर डाल रहे हैं लेकिन आगे किसे पता
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 10:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Hardik Pandya ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को Indian Premier League 2022 चैम्पियन बनाया। कप्तान के तौर पर यह हार्दिक का पहला आईपीएल सीजन था, इसके अलावा पहली बार वह मुंबई इंडियंस के अलावा किसी फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेल रहे थे, वह भी एकदम नई नवेली फ्रेंचाइजी टीम। हार्दिक आईपीएल 2022 से पहले काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से भी दूर थे, ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर काफी बहस हो रही थी। आईपीएल 2022 के अपने पहले ही मैच से हार्दिक ने जैसा प्रदर्शन किया, वह देखकर कई आलोचकों के मुंह पर ताले लग गए। पूरे सीजन में हार्दिक ने बैट और बॉल दोनों से ही कमाल किया। इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हार्दिक की गेंदबाजी को लेकर चिंता में हैं। अजहर ने माना कि वह अभी तक चार ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन कब तक करेंगे यह किसी को नहीं पता।

140 मैच, दो चरण में टूर्नामेंट, आकाश चोपड़ा ने बताया आईपीएल का फ्यूचर

खलीज टाइम्स पर अजहर ने कहा, 'उनके पास क्षमता है, वह भारतीय टीम के लिए अच्छा कर चुके हैं, लेकिन चोटों के चलते वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। अब उन्होंने वापसी की है, वह टी20 क्रिकेट में अपने कोटे के चार ओवर भी पूरे कर रहे हैं, वह कब तक इस तरह से गेंदबाजी कर पाते हैं, हमें नहीं पता है। लेकिन एक बात तो तय है कि हम चाहेंगे कि वह गेंदबाजी जारी रखें, क्योंकि वह ऑलराउंडर हैं।'

WC विनिंग टीम में शामिल रहे इस क्रिकेटर ने जमकर रियान पराग को लताड़ा

अजहर ने कहा, 'आईपीएल फाइनल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने एकदम से मैच पलट दिया था। चार ओवर में उन्होंने तीन विकेट चटकाए और फिर 34 रनों की पारी खेली। उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस कंसिस्टेन्सी चाहिए।' हार्दिक की लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है, उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।

epaper