फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN: हार्दिक पांड्या ने फ्लॉप शो को कहा टाटा-बाय बाय! लगाई छक्कों की हैट्रिक, लोग बोले- घायल शेर है

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या ने फ्लॉप शो को कहा टाटा-बाय बाय! लगाई छक्कों की हैट्रिक, लोग बोले- घायल शेर है

Hardik Pandya in IND vs BAN warm-up Match: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच में आतिशी पारी खेली। उन्होंने एक ओवर में सिक्स की हैट्रिक लगाई।

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या ने फ्लॉप शो को कहा टाटा-बाय बाय! लगाई छक्कों की हैट्रिक, लोग बोले- घायल शेर है
hardik pandya
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 01 Jun 2024 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले फ्लॉप शो को टाटा-बाय बाय कह दिया है। पांड्या ने शनिवार को इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप वॉर्मअप मैच में आतिशी बल्लेबाजी की। उन्होंने न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में 23 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए। उन्होंने यह पारी छठे नंबर पर उतरने के बाद खेली। पांड्या ने तनवीर इस्लाम द्वारा फेंके गए 17वें ओवर में छक्कों की हैट्रिक लगाई। वह आईपीएल 2024 में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। उन्होंने मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए 14 मैचों में 216 रन बटोरे थे। पांड्या की अगुवाई वाली एमआई आईपीएल में सबसे फिसड्डी रही थी। 

पांड्या भारतीय टीम के उपकप्तान हैं। उनके बल्ले के आग उगलने के बाद फैंस काफी खुश हैं। एक यूजर ने पांड्या के फॉर्म में लौटने पर कहा, ''मेरे हिसाब से भारतीय टीम की तरफ से वर्ल्ड कप में कोई सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगा तो वह हार्दिक पांड्या हैं। घायल शेर बहुत खतरनाक होता है।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''हार्दिक ने 40 रन की अच्छी पारी खेली। उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाए। वर्ल्ड कप से ठीक पहले भारत के लिए एक बड़ी खुशखबरी। हार्दिक का फॉर्म में आना भारत के लिए बहुत फायदमेंद साबित होगा।'' अन्य ने कहा, ''हार्दिक की यह पारी दिखाती है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने के लिए बेकरार हैं।''

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पांच विकेट के नुकसान पर 182 रन जुटाए। वॉर्मअप मैच में हार्दिक के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अच्छी बैटिंग की। पंत ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने 32 गेंदों में 53 रन बनाए, जिसमें चार चौके और इतने ही सिक्स शामिल हैं। वह रिटायर्ड आउट होकर पवेलियन लौटे। उन्होंने भारत की अंतिम एकादश में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपनी दावेदारी को मजबूत किया। संजू सैमसन सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे मगर एक रन ही बना सके। कप्तान रोहित शर्मा ने 23 और सूर्यकुमार यादव ने 31 रन का योगदान दिया। शिवम दुबे के बल्ले से सिर्फ 14 रन निकले।