फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएशिया कप से पहले छुट्टी पर हैं हार्दिक पांड्या, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

एशिया कप से पहले छुट्टी पर हैं हार्दिक पांड्या, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

एशिया कप से पहले हार्दिक पांड्या परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हार्दिक सेंटोरिनी गए हुए हैं। इंस्टाग्राम पर पांड्या ने अपने अकाउंट से once upon a time कैप्शन के साथ तस्वीरें साझा कीं।

एशिया कप से पहले छुट्टी पर हैं हार्दिक पांड्या, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
Abhishek MishraTeam Live Hindustan,DelhiFri, 12 Aug 2022 05:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2022 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पत्नी नतासा और बेटे अगस्त्य के साथ छोटे से ब्रेक पर गए हुए हैं। हार्दिक एजियन सागर के सेंटोरिनी द्वीप पर छुट्टियां मना रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए पांड्या ने "once upon a time" लिखा। 

 इस साल 2 बड़े टूर्नामेंट एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप को लेकर पांड्या अपनी फिटनेस को बरकार रख रहे हैं। एशिया कप 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात(UAE) में शुरू हो रहा है। पांड्या एशिया कप के लिए चयनित भारतीय टीम का हिस्सा है। भारत का पहला मैच पाकिस्तान से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 28 अगस्त को होगा। पिछले साल T20 वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान UAE में ही आमने सामने थे। पाकिस्तान ने मैच जीतकर भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में रोक दिया था। भारतीय टीम इस बार बेहतर प्रदर्शन करने और पुरानी हार का बदला लेने उतरेगी। 

हार्दिक भारत पाकिस्तान मैच में खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। इस बार पांड्या एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।बैटिंग के अलावा हार्दिक की गेंदबाजी इन दिनों फॉर्म में है। कप्तान रोहित शर्मा पांड्या से 4 ओवर गेंदबाजी करने का मौका दे सकते हैं। T20 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप भारत ,पाकिस्तान, अफगानिस्तान,बांग्लादेश और श्रीलंका के लिए तैयारी करने का अच्छा मौका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें