DA Image
15 जुलाई, 2020|5:55|IST

अगली स्टोरी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा से की सगाई, वीडियो में देखें दुबई में कैसे किया प्रपोज

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 2020 की शुरुआत में कुछ ऐसा किया है, जिससे उनकी कई महिला फैन्स का दिल टूट जाएगा। 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की

hardik pandya got engaged

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 2020 की शुरुआत में कुछ ऐसा किया है, जिससे उनकी कई महिला फैन्स का दिल टूट जाएगा। 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की है। हार्दिक ने सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई कर ली है और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने दुबई में सगाई की। 31 दिसंबर 2019 की रात में हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ फोटो शेयर की थी, लेकिन तब सगाई को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान 01.01.2020 #engaged' हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। 31 दिसंबर की शाम नताशा के साथ शेयर की हुई फोटो में हार्दिक उनका हाथ थामे नजर आ रहे थे। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी थी। हार्दिक और नताशा की दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

हार्दिक और नताशा को लेकर अगस्त 2019 से खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकी नताशा के लिए हार्दिक पांड्या ने वोट भी मांगे थे। नए साल की बधाई देते हुए हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविच के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन दिया है- मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत। 

कौन हैं नताशा स्टेनकोविच

बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा। अगले ही साल उन्हें फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर ‘हमरी अटरिया में’ से खूब चर्चाएं मिलीं तो बिग बॉस सीजन-8 ने उन्हें नई पहचान दी। गायक बादशाह के रैप गीत 'डीजे वाले बाबू' के बाद वो युवाओं में बीच जाना-पहचाना नाम बन गईं। नताशा अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' में नजर आ चुकी हैं। डैडी में उन्होंने एक आइटम डांस किया था। नताशा फुकरे रिटर्न्स के 'ओ मेरी मेहबूबा' गाने में नजर आ भी अपने ठुमके लगाते हुए दिख चुकी हैं। हार्दिक के 26वें जन्मदिन के मौके पर नताशा स्टेनकोविच ने इंस्टग्राम पर एक दिल छूने वाला मैसेज पोस्ट किया था- अपने बेस्ट फ्रैंड को... एक मजबूत और सबसे सुंदर शख्स को।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा इससे पहले अली गोनी की गर्लफ्रेंड भी रही हैं। उनका नाम अभिनेता अर्जुन रामपाल और बिग बॉस में भागीदारी कर चुके प्रियांक शर्मा से भी जुड़ चुका है। वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने किसी भी रिेलेशनशिप की खबर को अधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hardik pandya got engaged to Natasa Stankovic on 1st january 2020 who is Natasa Stankovic hardik pandya engagement photos