DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़कियों पर कमेंट कर बुरे फंसे हार्दिक पांड्या, यूजर्स ने कहा- क्रिकेट का राखी सावंत

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को लड़कियों पर किए गए उनके कमेंट्स के लिए काफी ट्रोल किया है।

Hardik Pandya (Twitter)

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे थे। फैन्स को उम्मीद थी की शो के दौरान उन्हें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीम इंडिया के कई राज जानने को मिलेंगे, लेकिन हुआ उसके कुछ उलट ही। शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी बातें कीं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल हंसते हुए नजर आए। 

हार्दिक पांड्या का लड़कियों पर इस तरह कमेंट्स करना सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को लड़कियों पर किए गए उनके कमेंट्स के लिए काफी ट्रोल किया है। शो के करण जौहर ने दोनों क्रिकेटरों से उनके निजी जिंदगी के बारे में भी बातें कीं. इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और "बातचीत" के बारे में बताया। उन्होंने इस दौरान कहा कि वह उनसे बातचीत करने की जगह उन्हें "देखने" पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। 

पांड्या-राहुल ने विराट कोहली को बताया सचिन तेंदुलकर से बेहतर, हुए ट्रोल

हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था। हार्दिक ने शो के दौरान अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की। उन्होंने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह अपने माता-पिता के साथ पार्टी में गए थे जहां उन्होंने कुछ लड़कियों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि उनका 'सीन' था उन लड़कियों के साथ। 

 

सीरीज जीत के बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने किया डांस, यूजर्स बोले- यही आता है बस

'कॉफी विद करण' का यह एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शर्मनाक और महिला विरोधी कहा जा रहा है। लोगों ने ट्विटर पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है। कुछ यूजर्स ने तो पांड्या को क्रिकेट का राखी सावंत तक कह दिया है।

बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम एली अवराम और ईशा गुप्ता से जुड़ चुका है। वहीं, केएल राहुल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखे जा चुके हैं। हालांकि, शो के दौरान दोनों ने ही कहा कि वह सिंगल हैं।

शो से पहले एक प्रोमो जारी हुआ था, जिसमें करण पूछते नजर आ रहे हैं कि दोनों में से कौन चीयर लीडर्स को देखकर डिस्ट्रैक्ट होता है? इसके साथ ही शो के दौरान केएल राहुल ने बताया कि हार्दिक पांड्या एक ही मैसेज दो अलग-अलग लड़कियों को भेजते हैं। उन लड़कियों में से दो ने उन्हें स्क्रीनशॉट दिखाया और कहा कि अपने दोस्त से कह दो कम से कम मैसेज तो अलग-अलग भेजा करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hardik Pandya get roasted on twitter after his views on women in Koffee with karan