DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक के बचाव में उतरे उनके पिता, कहा- वह सिर्फ ऑडियंस का मनोरंजन करना चाहता था

चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उठे विवाद के बीच उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपने बेटे का बचाव किया है।

Hadik Pandya with his Family.jpg

चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उठे विवाद के बीच उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपने बेटे का बचाव किया है। एक अखबार से बातचीत में हार्दिक के पिता ने कहा, 'उसका (हार्दिक) मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। उसने जो भी कहा सिर्फ ऑडियंस के मनोरंजन के लिए कहा।' गौरतलब है कि शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने अपनी सेक्स लाइफ का जिक्र करते हुए लड़कियों को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे काफी विवाद खड़ा हो गया है।

पिता ने पंड्या को बताया मजाकिया और मासूम लड़का
उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि लोगों को उसकी​ टिप्पणियों को इतनी गंभीरता से लेना चाहिए। वह एक एंटरटेनमेंट शो में गया था, जहां उसने मजाकिया लहजे में ये बातें कहीं। वह एक बहुत ही मजाकिया किस्म का मासूम लड़का है।' इस चैट शो में हार्दिक के साथ केएल राहुल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या और राहुल की आलोचना की है। इन दोनों ही क्रिकेटरों को बीसीसीआई ने मामले में जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है। जिसके बाद पंड्या और राहुल ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर वापस भारत लौटेंगे।

अनुशासनहीनता: पिछले 82 वर्षों में दूसरी बार विदेशी दौरे से भारत वापस लौटेंगे क्रिकेटर

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hardik Pandya Father of Himanshu Pandya has defended his son comments in the show Koffee with Karan