फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा अब Nach Baliye-9 की इस कंटेस्टेंट का नाम- PICS

हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा अब Nach Baliye-9 की इस कंटेस्टेंट का नाम- PICS

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की आशिकी के किस्सों में अब सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच का नाम जुड़ गया है। माना जा रहा है कि हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर...

हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा अब Nach Baliye-9 की इस कंटेस्टेंट का नाम- PICS
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की आशिकी के किस्सों में अब सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच का नाम जुड़ गया है। माना जा रहा है कि हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। वह उन्हें अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं। पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा स्थित कैफे-145 में हार्दिक, नताशा को लेकर पहुंचे थे। पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया। 

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड कहकर सभी से मिलवाया। पार्टी में उनके भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थे। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा रही नताशा इससे पहले अली गोनी की गर्लफ्रेंड भी रही हैं। उनका नाम अभिनेता अर्जुन रामपाल और बिग बॉस में भागीदारी कर चुके प्रियांक शर्मा से भी जुड़ चुका है। 

रैंप पर उतरे हार्दिक पांड्या, फैन्स ने ट्रोल कर कहा- रणवीर 2.0

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, देखें- मजेदार VIDEO

सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🔥 Tonight at 8 o’clock on @starplus #NachBaliye9 #AlyNa @anitahassanandani ❤️✨

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा। अगले ही साल उन्हें फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर ‘हमरी अटरिया में’ से खूब चर्चाएं मिलीं तो बिग बॉस सीजन-8 ने उन्हें नई पहचान दी। गायक बादशाह के रैप गीत ‘डीजे वाले बाबू’ के बाद वह युवाओं में बीच जाना-पहचाना नाम बन गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@richelonprowax

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨ #NachBaliye9 #AlyNa @starplus @banijayasia

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@richelon_waxing

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने किसी भी रिेलेशनशिप की खबर को अधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक भी किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New experience but a fun one 😁

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि हार्दिक पांड्या आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट से रेस्ट पर हैं। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया था। भारत ने वेस्टइंडीज में 3 मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं, टीम इंडिया पहला टेस्ट मैच भी वेस्टइंडीज के खिलाफ 318 रनों से जीत चुकी है। दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से जमैका के सबीना पार्क में खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें