DA Image
7 जून, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पांड्या बोले- आप मेरे रियल लाइफ हीरो

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया है।

hardik pandya team india photo ht

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार के  'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' (PM-Cares relief fund) के अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया। अक्षय कुमार की इस मदद की बॉलीवुड से लेकर खेल जगत में भी तारीफ हो रही है। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र ने अक्षय की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया है।

अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, ''यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।''

'धोनी 30 लाख रुपये कमाकर शांति से रांची में जीवन बिताना चाहते थे'

अक्षय कुमार की इस बड़ी पहल की टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्गिक पांड्या ने जमकर तारीफ की। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हुए लिखा- इसके बाद आप ही मेरे रियल लाइफ हीरो हैं। सम्मान और सिर्फ सम्मान।

टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल ने भी अक्षय कुमार के ट्वीट पर अपना रिएक्शन हाथ जोड़े हुए दो इमोजी लगाकर दिया है।

बता दें कि कोरोना वायरस को रोकने के तमाम प्रयासों के बावजूद रोज इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी कई राज्यों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से देशभर में अब तक मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 27 हो गई है जबकि देशभर में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़कर 1024 हो गए। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को इस बात की जानकारी दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hardik Pandya and Yuzvendra Chahal laud Akshay Kumar for donating INR 25 Crore to PM-Cares relief fund tweets You are my real hero