फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: मोटेरा के मैदान पर सिक्स पैक्स एब्स दिखाते नजर आए हार्दिक पांड्या और उमेश यादव, जमकर वायरल हो रही है PHOTO

IND vs ENG: मोटेरा के मैदान पर सिक्स पैक्स एब्स दिखाते नजर आए हार्दिक पांड्या और उमेश यादव, जमकर वायरल हो रही है PHOTO

हार्दिक पांड्या और उमेश यादव अपने जबर्दस्त फिजिक के लिए जाने जाते हैं। हार्दिक आए दिन अपने सोशल मीडिया पर शर्ट-लेस लुक्स में अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, हार्दिक ने एकबार फिर अपने...

IND vs ENG:  मोटेरा के मैदान पर सिक्स पैक्स एब्स दिखाते नजर आए हार्दिक पांड्या और उमेश यादव, जमकर वायरल हो रही है PHOTO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Feb 2021 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

हार्दिक पांड्या और उमेश यादव अपने जबर्दस्त फिजिक के लिए जाने जाते हैं। हार्दिक आए दिन अपने सोशल मीडिया पर शर्ट-लेस लुक्स में अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, हार्दिक ने एकबार फिर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक पोस्ट डाला है, जिसमें वह अपने सिक्स पैक्स एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बार उनके साथ उमेश यादव भी मौजूद हैं। दोनों का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। 

 

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उमेश यादव भी खड़े नजर आ रहे हैं। यह फोटो मोटेरा स्टेडियम में खड़े होकर ली गई है। तस्वीर के अंदर हार्दिक और उमेश की जबर्दस्त बॉडी और सिक्स पैक्स एब्स नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर फैन्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। पहले दो टेस्ट मैच मिस करने के बाद उमेश यादव की तीसरे मैच के लिए टीम में वापसी हुई है। उमेश ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह बीच दौरे में ही भारत लौट आए थे। 

PAK के मैदान की फोटो शेयर कर वॉन ने साधा चेपॉक की पिच पर निशाना

यह पहला मौका होगा जब भारत और इंग्लैंड केी टीमें एक दूसरे के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगी। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाइट टेस्ट में कंगारू टीम के हाथों एडिलेड में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है, ऐसे में मोटेरा स्टेडियम में होना वाला यह मैच सीरीज के नतीजे के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें