फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsIND: आॅस्ट्रेलिया के साथ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी

AUSvsIND: आॅस्ट्रेलिया के साथ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी

कमर की चोट से उबरने के बाद क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी करते हुए रणजी ट्रॉफी के अपने पहले ही मैच में मुंबई के खिलाफ 5 विकेट चटकाने के अलावा 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले आॅलराउंडर हार्दिक...

AUSvsIND: आॅस्ट्रेलिया के साथ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।, नई दिल्ली। Mon, 17 Dec 2018 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कमर की चोट से उबरने के बाद क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी करते हुए रणजी ट्रॉफी के अपने पहले ही मैच में मुंबई के खिलाफ 5 विकेट चटकाने के अलावा 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम में वापसी हो गई है। उन्हें आॅस्ट्रेलिया के साथ 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। हार्दिक के अलावा मयंक अग्रवाल को भी तीसरे टेस्ट मैच के लिए पृथ्वी शॉ के स्थान पर टीम में स्थान दिया गया है।

चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह मयंक अग्रवाल को मौका
गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया एकादश के साथ अभ्यास मैच में बाउंड्री लाइन पर कैच लेने के प्रयास में अपना एंकल चोटिल करा बैठे थे। बीसीसीआई के मुताबिक पृथ्वी के एंकल में अभी दर्द है और इसलिए उन्हें आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रखने का फैसला किया गया है। पृथ्वी के स्थान पर डोमेस्टिक क्रिकेट में लगातार दो सीजन से शानदार बल्लेबाजी करने वाले मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है।

AUSvsIND: पृथ्वी शॉ पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, मयंक अग्रवाल लेंगे उनका स्थान

हार्दिक पांड्या ने चोट से उबरकर की शानदार वापसी
हार्दिक पांड्या ने कमर में लगी चोट से उबरने के बाद रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए मुंबई के खिलाफ अपना वापसी मैच खेला। जिसमें उन्होंने पहले गेंदबाजी में प्रभावी प्रदर्शन करते हुए 18.5 ओवरों में 1 मेडन रखते हुए 5 विकेट चटकाए। उसके बाद बल्लेबाजी में भी 137 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों तथा 1 छक्के की मदद से 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। गौरतलब है कि एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या के कमर में गंभीर चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें