फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजनता कर्फ्यू के दिन पांड्या फैमिली ने मेडिकल प्रोफेशनल्स को किया सलाम, देखें- VIDEO

जनता कर्फ्यू के दिन पांड्या फैमिली ने मेडिकल प्रोफेशनल्स को किया सलाम, देखें- VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार (22 मार्च) को जनता कर्फ्यू का असर पूरे देश में देखने को मिला। रविवार के दिन सड़कें और बाजार वीरान रहे। शाम 5 बजे कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे...

जनता कर्फ्यू के दिन पांड्या फैमिली ने मेडिकल प्रोफेशनल्स को किया सलाम, देखें- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 23 Mar 2020 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार (22 मार्च) को जनता कर्फ्यू का असर पूरे देश में देखने को मिला। रविवार के दिन सड़कें और बाजार वीरान रहे। शाम 5 बजे कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे लोगों का समर्थन करने के लिए ताली बजाने की अपील को भी जमकर समर्थन मिला। आम जनता के साथ क्रिकेट और खेल जगत के सितारों ने भी मेडिकल प्रोफेशंल्स और अन्य लोगों का धन्यवाद दिया। इस मौके पर पांड्या फैमिली ने मेडिकल प्रोफेशंल्स को सलाम कर उनका शुक्रिया अदा किया।

हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा मौजूद हैं। इन चारों ने मेडिकल प्रोफेशंल्स को सैल्यूट कर उन्हें धन्यवाद दिया। 

जनता कर्फ्यू के बीच वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया VIDEO, जीत लेगा आपका दिल

इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा- हम हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे। पांड्या फैमिली के इस जेस्चर को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि  पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने परिवार के साथ ताली और चम्मच से प्लेट बजाकर प्रधानमंत्री की इस मुहीम का स्वागत किया। विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने भी सोशल मीडिया के जरिये कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और अन्य अधिकारियों का समर्थन करने की अपील की। 

सुरेश रैना ने शेयर की नन्हे मेहमान की पहली तस्वीर, फैन्स को बताया बेटे का नाम

सहवाग ने कहा कि इस मुश्किल समय से निकलने में हमारी मदद करने वालों का हम धन्यवाद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि खतरनाक कोविड 19 वायरस जल्द खत्म हो जाए। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ लोगों से सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें