DA Image
20 अक्तूबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

क्या बम फोड़ने वाले हैं भज्जी, '#CricketKaKhulasa' ट्वीट से मचा हंगामा

happy birthday to indian bowler harbhajn singh

टीम इंडिया के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के एक ट्वीट से हंगामा सा मच गया है। टर्बनेटर और भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ ऐसा पता चला है, जिससे आपका इस खेल को देखने का नजरिया ही बदल जाएगा। भज्जी का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से भज्जी खेलते हैं, लेकिन उन्होंने इस साल अपना नाम वापस ले लिया। भज्जी के इस ट्वीट को लोग फिक्सिंग, स्कैम, धोखाधड़ी तमाम चीजों से जोड़कर देख रहे हैं।

शमी ने बताया किस तरह IPL खेलकर मिलेगी AUS दौरे के लिए मदद

भज्जी ने ट्विटर पर लिखा, 'क्रिकेट आज कल काफी न्यूज में है और अभी-अभी मुझे ऐसा कुछ पता चला है, जो आपका इस खेल को देखने का नजरिया हमेशा के लिए एकदम बदल देगा! #CricketKaKhulasa' भज्जी के इस ट्वीट पर फैन्स कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन फिलहाल भज्जी ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है। कोविड-19 के चलते आईपीएल इस साल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। भज्जी सीएसके टीम के साथ दुबई रवाना भी नहीं हुए थे, खबर आई थी कि वो कुछ दिन बाद टीम से जुड़ेंगे। बाद में खबर आई कि भज्जी ने इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला लिया है और भज्जी ने खुद इसकी पुष्टि भी की। 

IPL 2020: पूरे परिवार के साथ यूएई पहुंचे कीरोन पोलार्ड- देखें फोटो

ठगी का हुए शिकार

भज्जी ने चेन्नई सिटी पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है कि उनके साथ चार करोड़ रुपये की ठगी हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हरभजन सिंह ने एक व्यापारी को चार करोड़ रुपये दिए थे। वह व्यापारी अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाई कोर्ट चला गया है। हरभजन के मुताबिक, वो एक कॉमन फ्रेंड के जरिए इस व्यापारी- जी महेश से 2015 में मिले थे। कई बार हरभजन सिंह ने उससे संपर्क करने की कोशिश की वो हर बार टालता रहा। पिछले महीने महेश ने 25 लाख का आईएनआर चेक हरभजन सिंह को दिया, जो अमाउंट न होने के कारण बाउंस हो गया। हाल ही में चेन्नई जाने पर हरभजन ने औपचारिक रूप से इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कर दी थी। उनकी शिकायत एसिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस विश्वेसवरैया को सौंप दी गई है। पूछताछ के लिए  महेश को सम्मन भी दिया गया है। महेश ने मद्रास हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मांगी है। इस बीच महेश ने एक एफिडेविट में कहा है कि उन्होंने हरभजन से लोन लिया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सारी पेमेंट कर दी है। कोविड-19 के इस काल में बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं हो रहा है। हरभजन ने आईपीएल के 13वें संस्करण से भी अपना नाम वापस ले लिया है। इसका खामियाजा भी उन्हें को भुगतना पड़ेगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Harbhajan Singh Tweeted Cricket ka khulasa that will change the way you look at cricket forever