Harbhajan Singh to make Tamil debut with Dikkilona tweet film poster - तमिल फिल्म में काम करेंगे हरभजन सिंह, पोस्टर किया शेयर- PIC DA Image
20 नबम्बर, 2019|10:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिल फिल्म में काम करेंगे हरभजन सिंह, पोस्टर किया शेयर- PIC

हरभजन सिंह का फिल्म में अहम किरदार है। इस बीच हरभजन ने भी तमिल में ट्वीट करके निर्माताओं को धन्यवाद दिया।

indian cricketer harbhajan singh  ap

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बाद अब उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे। टर्बनेटर के नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन मशहूर अभिनेता संतानम की फिल्म 'डिकीलूना' में काम करेंगे। हरभजन सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था। यूएई के खिलाफ भज्जी ने भारत के लिए टी-20 मैच खेला और उसके बाद से उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है। 

क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा हैं। इसके अलावा वह कमेंट्र्री में भी हाथ आजमा रहे हैं। क्रिकेट के अलावा अब हरभजन सिंह एक्टिंग की दुनिया में भी अपनी दूसरी पारी शुरू कर रहे हैं। 

BIG NEWS: क्रिकेटर इरफान पठान की एक्टिंग की दुनिया में एंट्री, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर वीरू ने किया ट्वीट- 'देर है अंधेर नहीं'

इस तमिल फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ''हरभजन सिंह का फिल्म में अहम किरदार है।'' इस बीच हरभजन ने भी तमिल में ट्वीट करके निर्माताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ''तमिलनाडु की धरती से थलइवर, थाला और थलपति निकले हैं।'' उनका इशारा सुपरस्टार रजनीकांत, अजीत और विजय की ओर था।

बता दें कि हरभजन सिंह ने भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट लिए हैं। वहीं, 236 वनडे मैचों में हरभजन सिंह 269 विकेट लिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Harbhajan Singh to make Tamil debut with Dikkilona tweet film poster