फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली- गौतम गंभीर की फाइट पर हरभजन सिंह का बयान वायरल, फैन्स ने याद दिलाया अपना समय

विराट कोहली- गौतम गंभीर की फाइट पर हरभजन सिंह का बयान वायरल, फैन्स ने याद दिलाया अपना समय

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई इस समय चर्चा में है, इस बीच पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस पर अपनी राय रखी है। जिसके बाद फैन्स ने उन्हें अपना समय याद करने की सलाह देने लगे।

विराट कोहली- गौतम गंभीर की फाइट पर हरभजन सिंह का बयान वायरल, फैन्स ने याद दिलाया अपना समय
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 May 2023 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में सोमवार (1 मई) को खेला गया मैच लंबे समय तक याद किया जाएगा। इसकी वजह लखनऊ सुपरजायन्ट्स (एलएसजी) के मेंटॉर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई है। इस पर लगातार चर्चा हो रही है, आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के चलते विराट, गंभीर समेत नवीन-उल-हक पर बीसीसीआई ने जुर्माना लगाया है। इस लड़ाई पर हरभजन सिंह ने एक बयान दिया है, जिसके बाद फैन्स ने उन्हें उनका समय याद दिलाया है। हालांकि भज्जी ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्होंने जो एस श्रीसंत के साथ किया था, उसका उन्हें अफसोस है। आईपीएल 2008 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाड़ी श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। हरभजन सिंह को इस हरकत के लिए बैन भी झेलना पड़ा था। हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल कहा कि जो कुछ भी विराट और गंभीर के बीच हुआ वह नहीं होना चाहिए था।

गंभीर से लड़ाई के बाद विराट का पोस्ट वायरल, जो हम सुनते हैं...

उन्होंने कहा, 'विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जो कुछ भी हुआ, वह क्रिकेट के लिए सही नहीं है। मैंने श्रीसंत के साथ जो किया था, उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं।' फिर क्या था, फैन्स ने हरभजन सिंह को अपना समय याद दिलाना शुरू कर दिया। टीम इंडिया के इस ऑफ स्पिनर का इंटरनेशनल मैचों के दौरान भी विरोधी खिलाड़ियों से काफी झगड़ा हुआ है। हरभजन सिंह का इंटरनेशनल क्रिकेट में एंड्रयू सायमंड्स और शोएब अख्तर से झगड़ा हुआ है, जबकि आईपीएल में वह श्रीसंत और अंबाती रायुडू से भिड़ चुके हैं।

खरीदते समय आम को चेक करते रोहित, ऐसे Memes पर हिटमैन का रिएक्शन

एक फैन ने लिखा कि हमेशा गलत इंसान ही जिंदगी का सही सबक सिखाता है। आईपीएल में 1 मई को लखनऊ में एलएसजी और आरसीबी के बीच मैच खेला गया था। पहले मैदान पर विराट की नवीन-उल-हक से बहस हुई, वहीं मैच खत्म होने के बाद विराट और गंभीर आपस में भिड़ पड़े।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें