DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भज्जी बोले- बेटी और बीवी को लेकर हार्दिक-राहुल के साथ कभी सफर ना करूं

टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को बीसीसीआई ने मामले में जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया है।

Hardbhajan Singh.jpg

टीवी शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को बीसीसीआई ने मामले में जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया है। इस विवाद के बाद इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। इस मामले में हरभजन सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिलाओं को लेकर इन दोनों खिलाड़ियों की टिप्पणियां शर्मनाक हैं। हरभजन सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि इस विवाद के बाद अगर कभी उन्हें अपनी बेटी और वाइफ को लेकर हार्दिक तथा राहुल के सा​थ यात्रा करनी हो तो वह नहीं करेंगे। हालांकि, केएल राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में अधिक संयमित दिखे।

हार्दिक पंड्या ने महिलाओं पर की थी भद्दी टिप्पणी 
गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने टीवी शो 'कॉफी विद करण' के दौरान कई महिलाओं के साथ अपने शारीरिक संबंध होने का दावा किया था। उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बातचीत करते हैं। पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया हूं। पंड्या ने यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां उनसे किसी ने पूछा कि वह किस महिला को देख रहे हैं। जिस पर उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि वह सभी को देख रहे हैं।

हार्दिक के बचाव में उतरे उनके पिता, कहा- वह सिर्फ ऑडियंस का मनोरंजन करना चाहता था

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Harbhajan Singh slams Hardik Pandya and KL Rahul for their obscene comments on women says will never travel with these two guys with my Wife and Daughter