harbhajan singh shared a video of ms dhoni watch here - भज्जी ने शेयर किया धौनी का खास वीडियो- सबको दी ये चेतावनी- watch here DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भज्जी ने शेयर किया धौनी का खास वीडियो- सबको दी ये चेतावनी- watch here

टर्बनेटर के नाम से मशहूर रहे हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो देखकर आपका दिन भी बन जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक पुराने मैच का ये वीडियो है।

Harbhajan Singh MS Dhoni (File Photo)

(India vs Australia ODI series 2019) ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है और दोनों टीमों (Ind vs Aus) के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच 8 मार्च को रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाना है। आपको बता दें कि ये मैदान स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) का होम ग्राउंड भी है। सीरीज के बीच हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने धौनी का एक खास वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और विरोधी बल्लेबाजों को चेतावनी भी दी है।

10 फरवरी 2008 को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मेलबर्न में जो वनडे मैच खेला गया था, ये वीडियो उसी मैच का है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हैडिन को इस मैच में भज्जी ने पवेलियन की राह दिखाई थी, लेकिन उसमें सबसे बड़ा हाथ विकेट के पीछे खड़े धौनी का था। हैडिन की स्टंपिंग ने सबके होश उड़ा दिए थे। धौनी ने इतनी तेजी से स्टंपिंग की थी कि हर कोई देखता ही रह गया था। भज्जी ने हैडिन के विकेट गिरने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धौनी खड़े हों, तो पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए। स्टंप के पीछे सबसे तेज हाथ वाले हैं धौनी। स्टंपिंग के मामले में वो बेस्ट हैं।'

धौनी-कोहली बता रहे हैं टीम इंडिया की नई जर्सी की खासियत, देखें- VIDEO

IND vs AUS, 3rd ODI: रांची में कुछ ऐसी हो सकता है भारत की प्लेइंग XI

भारत ने ये मैच पांच विकेट से जीत लिया था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 43.1 ओवर में पूरी टीम 159 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। हैडिन ने 31 गेंद पर पांच रनों की पारी खेली थी। भज्जी ने इस मैच में इकलौता विकेट हैडिन का ही लिया था। ईशांत शर्मा ने इस मैच में चार विकेट झटके थे। भारत ने 45.5 ओवर में पांच विकेट गंवाकर मैच अपने नाम किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:harbhajan singh shared a video of ms dhoni watch here