फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइस साल भारत बनाम पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच पर कोई प्रिडिक्शन नहीं देंगे हरभजन सिंह, जानिए वजह

इस साल भारत बनाम पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच पर कोई प्रिडिक्शन नहीं देंगे हरभजन सिंह, जानिए वजह

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने इस साल मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 विश्व कप के मुकाबले को लेकर कहा है कि वे इस बार कोई प्रिडिक्शन मैच को लेकर नहीं देंगे। 

इस साल भारत बनाम पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच पर कोई प्रिडिक्शन नहीं देंगे हरभजन सिंह, जानिए वजह
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Jun 2022 02:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार मैच से पहले कोई भविष्यवाणी नहीं करने का विकल्प चुना है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 24 अक्टूबर 2021 को दस विकेट से मात दी थी। अब एक साल बाद 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दोनों कट्टर टीमों के बीच घमासान होगा।  

दरअसल, 41 वर्षीय हरभजन सिंह ने दुबई में होने वाले मैच से पहले बयान दिया था कि पाकिस्तान की टीम कभी भी वनडे और टी20 विश्व कप में हरा नहीं पाई है। ऐसे में टीम को वॉकओवर दे देना चाहिए। स्टार स्पोर्ट्स पर भज्जी ने कहा था, "मैंने शोएब अख्तर से कहा कि पाकिस्तान के भाग लेने का कोई मतलब नहीं है; आपको हमें वॉकओवर देना चाहिए। तुम खेलोगे, तुम फिर हारोगे, और तुम परेशान होओगे। हमारी टीम बेहद ठोस, बहुत शक्तिशाली है और वे आप लोगों को आसानी से हरा देंगे।"  

मैच के बाद पूर्व ऑफ स्पिनर को क्रिकेटर शोएब अख्तर और मोहम्मद आमिर सहित पाकिस्तानी प्रशंसकों द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया गया था। पाकिस्तान से हारने के डर ने हरभजन को सोचने पर मजबूर कर दिया है, क्योंकि उन्होंने मैच से पहले कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करने का फैसला किया है। उन्होंने एक भारतीय स्पोर्ट्स चैनल पर शोएब अख्तर के साथ बात करते हुए कहा, "हमारे पास एक और टी 20 विश्व कप है और इस साल मैं कोई बयान नहीं दूंगा और नहीं ये बताऊंगा कि कौन जीतेगा।" 

epaper