DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › हरभजन सिंह ने बताया, IPL में किन 2 टीमों के बीच मैच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा
क्रिकेट

हरभजन सिंह ने बताया, IPL में किन 2 टीमों के बीच मैच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Fri, 08 May 2020 12:03 AM
हरभजन सिंह ने बताया, IPL में किन 2 टीमों के बीच मैच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच की प्रतिद्वंद्विता को बिलकुल भारत-पाकिस्‍तान मैच के जैसा बताया है। आईपीएल में इन दोनों टीमों के लिए खेल चुके टर्बनेटर ने कहा है कि जब उन्होंने पहली बार सीएसके की जर्सी पहनी थी तो बड़ा अजीब लगा था। एक दशक तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले और टीम के कप्तान रहे हरभजन सिंह ने साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स का दामन थामा था। CSK के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि पहली बार तो बड़ा अजीब लगा। मुझे ऐसा लगा कि यह क्या है? क्या यह कोई सपना है?

लॉकडाउन में स्मिथ बने बैटिंग कोच,बताया कैसे करें गेंद को ड्राइव, VIDEO

उन्होंने कहा कि हम जब भी चेन्नई के खिलाफ खेलते थे तो हमेशा ऐसा फील आता था कि हम भारत-पाकिस्तान मुकाबला खेल रहे हैं। हमेशा से वो मुकाबला काफी टफ होता था। और इसके बाद अचानक 2018 में मैं नीली नहीं, बल्कि पीली जर्सी पहन रहा था जो कि मेरे लिए कठिन था। इसकी आदत डालना बहुत मुश्किल था। भज्जी ने आगे कहा कि सौभाग्य से, हमने अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था। मुझे ऐसा लग रहा था कि हम इस मैच को जल्दी खत्म कर लें तो बेहतर होगा। हमने इसके बाद टूर्नामेंट जीता। उनके हिसाब से पहले के मुकाबले दूसरा सीजन काफी अच्छा रहा।

पाक क्रिकेटर ने बताया, क्यों अश्विन टेस्ट की तरह वनडे में नहीं चमक पाए

हरभजन सिंह के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने चार बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिए 2008 से लेकर 2017 तक खेला है। दो सीजन चेन्नई के लिए खेल चुके हरभजन ने टीम के लिए 23 विकेट झटके हैं। पिछली बार टीम को फाइनल में मुंबई के खिलाफ एक हर से करीबी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं टीम ने 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खिताबी जीत हासिल की थी। इस जीत पर हरभजन सिंह ने कहा कि चेन्नई टीम का खिताब जीतना मेरे लिए काफी स्पेशल मूमेंट है।   

संबंधित खबरें