फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहरभजन सिंह बोले, मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट का ख्याल नहीं आया

हरभजन सिंह बोले, मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट का ख्याल नहीं आया

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन हो चुकी है जिसके चलते लोग अपने सारे काम छोड़कर अपने घर में रहने में रहने को मजबूर हैं। कोरोना वायरस को लेकर भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान...

हरभजन सिंह बोले, मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट का ख्याल नहीं आया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 29 Mar 2020 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन हो चुकी है जिसके चलते लोग अपने सारे काम छोड़कर अपने घर में रहने में रहने को मजबूर हैं। कोरोना वायरस को लेकर भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। टर्बनेटर ने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो इस समय मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट के बारे में कोई ख्याल तक नहीं आया है। देश के आगे क्रिकेट एक छोटी सी चीज है। अगर क्रिकेट और आइपीएल के बारे में इस समय सोचूंगा तो मैं स्वार्थी हो जाऊंगा।

हमारी प्राथमिकता स्वस्थ और तंदुरुस्त भारत होनी चाहिए। खेल तभी हो सकते हैं जब हम सुरक्षित और स्वस्थ रहें। यहां तक कि क्रिकेट मेरे विचारों में भी नहीं है। हरभजन सिंह ने इससे पहले इस बात को लेकर भी आवाज उठाई थी कि जो भी मजदूर शहरों को छोड़कर गांव की ओर जा रहे हैं, वो कृपया न जाएं, क्योंकि लॉकडाउन कोरोना वायरस को रोकने के लिए किया गया है, लेकिन अगर इस तरह लोग यात्राएं करेंगे तो इससे इस वायरस के फैलने के भी मौके ज्यादा होंगे। 

हर्षा भोगले बोले, सबकुछ ठीक रहता तो आज वानखेड़े स्टेडियम में होता

कोरोना वायरस की लाख रोकथाम के प्रयास के बावजूद रोज इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी कई राज्यों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से देशभर में अब तक मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 27 हो गई है जबकि देशभर में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़कर 1024 हो गए।

कोविड-19 की वजह से अनुबंधित खिलाड़ियों की लिस्ट 1 महीने बाद जारी करेगा ऑस्ट्रेलिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें