फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOMG! ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा, धौनी और हरभजन के लिए लिखने लगे ऐसी बातें...

OMG! ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा, धौनी और हरभजन के लिए लिखने लगे ऐसी बातें...

नोएडा में फ्लैट खरीददारों के विरोध प्रदर्शन के बीच आम्रपाली ग्रुप से जुड़े होने पर लोगों का

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीTue, 22 Aug 2017 05:34 PM

भज्जी ने ट्विटर पर होम बायर्स को दी सफाई

भज्जी ने ट्विटर पर होम बायर्स को दी सफाई1 / 2

नोएडा में फ्लैट खरीददारों के विरोध प्रदर्शन के बीच आम्रपाली ग्रुप से जुड़े होने पर लोगों का गुस्सा ट्विटर पर साफ दिखाई दे रहा है। लोग हरभजन और धौनी के ट्विटर हैंडल पर तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। लेकिन आज भज्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर सफाई दी है और लोगों द्वारा किए गए ट्वीट्स का जवाब दिया है। 

IPL: सीजन 11 में होगी दो टीमों की वापसी, राजस्थान रॉयल और पंजाब इलेवन ने की यह मांग...

OMG! विराट को मिला नया 'हमसफर', video में देखें किससे मिलकर इतने खुश नजर आ रहे हैं कैप्टन कोहली

एक ट्विटर यूजर रमेश नैनवाल ने भज्जी से ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा था, '#आम्रपालीधोखाधड़ी @एमएसधौनी और @हरभजनसिंह सर आप लोगों को विला (महल) तो मुफ्त में मिल गया। हमारे तो पैसे भी डूब रहे हैं। लेकिन इसके जवाब में भारतीय क्रिकेटर ने भज्जी ने लिखा कि, 'भाई तुझे किसने बोला हमें विला मिला है? ठेंगा मिला हमें। बेवकूफ बनाया गया। हमारे नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं। लोगों को भज्जी के इस जवाब से भी तसल्ली नहीं मिली और भज्जी के जवाब पर फिर एक यूजर ने जवाब दिया कि, 'आप इतने शरीफ भी नहीं है कि बिना पैसे लिए आप अपना नाम यूज करने दो। अगर ऐसा होता तो अब तक आप केस कर देते। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि अगर यह सच है तो आपने आम्रपाली के खिलाफ अवाज क्यों नहीं उठायी। कृप्या इसका हिस्सा बनें।'

कंपनी की परियोजनाओं में हो रही है लगातार देरी

कंपनी की परियोजनाओं में हो रही है लगातार देरी2 / 2

इसके बाद मयंक नामक एक शख्स ने धौनी और आम्रपाली ग्रुप के अध्यक्ष की दोस्ती का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेटरों की भूमिका पर सवाल उठाया। उल्लेखनीय है कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी दिवालिया होगी और इसके प्रवर्तक देश छोड़ने की जुगत में हैं। इस बीच कंपनी की परियोजनाओं में लगातार देरी के विरोध में इसके फ्लैट खरीदने वाले लोगों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है।