harbhajan singh respond of will ms dhoni get international match or not after bcci exclude him in central contract list - धोनी को नहीं मिला BCCI का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान DA Image
19 फरवरी, 2020|10:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी को नहीं मिला BCCI का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान

ms dhoni and harbhajan singh photo ht

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अगर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर भी लें तब भी उनके फिर से भारत के लिए खेलने की संभावना नहीं है। टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हरभजन ने पूर्व भारतीय कप्तान के बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर किये जाने की खबर पर यह प्रतिक्रिया दी।

पिछले सत्र में धोनी अनुबंधित सूची की ए कैटेगरी में थे। यह पूछने पर कि क्या धोनी विश्व टी20 में खेलेंगे क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है। इस पर हरभजन ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि वह (धोनी) फिर भारत के लिये खेलेंगे क्योंकि उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह (2019) विश्व कप तक ही खेलेंगे। वह आईपीएल की तैयारी कर रहा होगा।

हरभजन से जब पूछा गया कि धोनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की विश्व टी20 टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, ''मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेगा तो भी वह भारत के लिए खेल पाएगा।

INDvsAUS, 2nd ODI: सीरीज बराबर करने के लिए इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकता है भारत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:harbhajan singh respond of will ms dhoni get international match or not after bcci exclude him in central contract list