DA Image
5 अगस्त, 2020|7:17|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस को लेकर हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, कहा-जल्द देखने को मिलेंगे रोजाना 1 लाख केस

harbhajan singh jpg

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। छह महीने के भीतर देश में 12 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को एक दिन में रिकॉर्ड 45,720 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 12 लाख 38 हजार 635 हो गए वहीं 1129 और लोगों की मौत से मृतक संख्या बढ़कर 29,861 हो गई। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने चिंता व्यक्त की है और एक ट्वीट किया है।

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "क्या किसी को इस बात की चिंता है, जल्दी ही हर दिन इससे संक्रमित होने वालों की संख्या 1 लाख होने वाली है।" हरभजन सिंह ने इसको लेकर किसी पर निशाना नहीं साधा है।      

बता दें कि भारत में जो 12 लाख से ज्यादा केस हैं इनमें से 4,26,167 सक्रिय केस हैं, जबकि 7,82,606 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 29,861 लोगों की मौत हो चुकी है। पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में भारत तीसरे नंबर पर है। पहले और दूसरे नंबर पर अमेरिका और ब्राजील हैं जबकि भारत के बाद चौथे नंबर पर रूस का नंबर आता है। गौरतलब है कि पूरी दुनिया में लगभग डेढ़ करोड़ लोग इस घातक बीमारी में अब तक चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना वायरस के बीच अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है बांग्लादेश

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Harbhajan Singh Reacts as India have more than 12 lakhs COVID-19 Cases Says Does Anyone Care