फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: हरभजन सिंह ने बताया, विराट कोहली के न होने पर इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी टीम की जिम्मेदारी

IND vs AUS: हरभजन सिंह ने बताया, विराट कोहली के न होने पर इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी टीम की जिम्मेदारी

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा के पास खुद को साबित करने का बढ़िया मौका है। हरभजन ने एक...

IND vs AUS: हरभजन सिंह ने बताया, विराट कोहली के न होने पर इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी टीम की जिम्मेदारी
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 20 Nov 2020 08:35 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा के पास खुद को साबित करने का बढ़िया मौका है। हरभजन ने एक टीवी चैनल पर बातचीत में कहा कि केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें विराट की गैरमौजूदगी में खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं और वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाते हैं तो रन बनाते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में कुछ खिलाड़ियों के पास आगे बढ़ने का मौका होगा।

नेस वाडिया ने बताया, क्या है अनिल कुंबले और केएल राहुल के साथ KXIP का प्लान

भारतीय कप्तान विराट कोहली 27 नवंबर से शुरू हो रही लिमिटेड ओवरों की सीरीज और 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट के बाद स्वदेश वापस लौट आएंगे। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पैटरनिटी लीव की मंजूरी मांगी थी जो उन्हें मिल गई है। भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट ले चुके हैं हरभजन सिंह ने कहा कि अगर रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत करते हैं तो यह बड़ी बात होगी। 

इस बड़े 'लक्ष्य' पर हैं लियोन की नजरें, कहा- ब्रेक ने जोश जगा दिया है

उल्लेखनीय है कि रोहित ने 2019-20 में भारत के लिए टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत की थी। इससे पहले रोहित को चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच छोड़ने पड़े थे, अब वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वापसी करेंगे। भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को पहले वनडे मैच के साथ करेगा। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे, तीन टी-20 मैच और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें