फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप को लेकर की 8 भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड

हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप को लेकर की 8 भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड

Harbhajan Singh Predictions for World Cup 2023: भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर 8 भविष्यवाणी की हैं। उन्होंने बताया टॉप स्कोरर और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट कौन रहेगा?

हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप को लेकर की 8 भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 02 Oct 2023 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में कुछ दिन बाकी हैं। 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिसमें 10 टीमें खिताब के लिए आपस में टकराएंगी। टूर्नामेंट का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा। इंग्लैंड डिफेंडिंग चैंपियन है। भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने वर्ल्ड कप को लेकर एक-दो नहीं बल्कि 8 भविष्यवाणी की हैं। उन्होंने टॉप स्कोरर, टॉप विकेटकर समेत प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी का नाम बताया है।

हरभजन ने क्रिकइंफो पर बातचीत के दौरान कहा कि विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। बता दें कि कोहली पिछले काफी समय से अच्छी लय में हैं और भारतीय फैंस को भी उनसे काफी उम्मीद हैं। भज्जी का मानना है कि स्पिनर कुलदीप यादव टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहेंगे। कुलदीप ने हाल ही में एशिया कप 2023 में जबर्दस्त छाप छोड़ी थी, जहां वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे। उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट हॉल लिया था।

हरभजन का कहना है कि 'हिटमैन' के नाम से मशहूर कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा सिक्स जड़ेंगे। उनके मुताबिक, भारत के स्टार ओपनर शुभमन गिल प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड हासिल करेंगे। भज्जी ने गिल को बेस्ट वर्ल्ड कप न्यूकमर भी करार दिया। हरभजन से जब पूछा गया कि वर्ल्ड कप में कौन-सी टीम चौंकाएगी तो उन्होंने अफगानिस्तान का जिक्र किया। हरभजन ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के रूप में सिर्फ तीन सेमीफानलिस्ट चुने। उन्होंने चौथी टीम का नाम नहीं लिया। इसके अलावा, हरभजन ने भारत के खिताब जीतने की भविष्यवाणी की।

हरभजन सिंह की आईससी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 को लेकर 8 भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप टॉप स्कोरर- विराट कोहली
टॉप विकेट टेकर- कुलदीप यादव
कौन सबसे ज्यादा सिक्स मारेगा- रोहित शर्मा
बेस्ट वर्ल्ड कप न्यूकमर- शुभमन गिल
प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट- शुभमन गिल
एक टीम जो चौंकाएगी- अफगानिस्तान
सेमीफानलिस्ट- भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड। चौथी टीम नहीं बताई।
विजेता- भारत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें