फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर करेंगे वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में करेंगे शिरकत

हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर करेंगे वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में करेंगे शिरकत

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सत्र के दौरान क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे। वह मैदान पर वापसी करने को लेकर रोमांचित हैं।

हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर करेंगे वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में करेंगे शिरकत
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 03:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सत्र में खेलेंगे। उनके अलावा भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, युसूफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली, श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को पहली बार वर्ल्ड कप जिताने वाले इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके मोर्गन लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे।

लीग के दूसरे सत्र में चार टीमें और 110 पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। हरभजन ने कहा ,'' मैदान पर वापसी करने को लेकर रोमांचित हूं।'' इस बीच वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लैंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सत्र के लिये खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल हो गए हैं।

पिछले दो साल में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत से ज्यादा विराट कोहली ने बनाए रन, फिर भी पूर्व कप्तान पर लटकी

टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों को क्रमशः भारत, एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन टीमों में बांटा गया था।

epaper