फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहरभजन सिंह ने बताया उन 3 खिलाड़ियों का नाम, जिनकी टीम से हो सकती है छुट्टी

हरभजन सिंह ने बताया उन 3 खिलाड़ियों का नाम, जिनकी टीम से हो सकती है छुट्टी

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। भज्जी का कहना है कि आने वाली सीरीज में तीन खिलाड़ियों को ड्रॉप किया जा सकता है, जिनमें दो टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं, जबकि एक मध्य...

हरभजन सिंह ने बताया उन 3 खिलाड़ियों का नाम, जिनकी टीम से हो सकती है छुट्टी
Vikash Gaurलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 01:44 PM

इस खबर को सुनें

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। भज्जी का कहना है कि आने वाली सीरीज में तीन खिलाड़ियों को ड्रॉप किया जा सकता है, जिनमें दो टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं, जबकि एक मध्य क्रम का बल्लेबाज है। इतना ही नहीं, हरभजन सिंह ने ये भी बताया है कि जो खिलाड़ी टीम से ड्रॉप किए जा सकते हैं, उनके स्थान पर किन खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए। 

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर सबसे पहले मयंक अग्रवाल की आलोचना की, जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 पारियों में फ्लॉप रहे। इसके बाद उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का नाम लिया, जो एक-एक अर्धशतक ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6-6 पारियों में बना सके। हरभजन का कहना है कि इन दिग्गज खिलाड़ियों के लिए इस तरह के आंकड़े शोभा नहीं देते हैं। 

हरभजन ने कहा, "मयंक अग्रवाल को छह पारियां मिलीं, लेकिन उन्होंने मौके का फायदा नहीं उठाया, जो इस बात का संकेत है कि कोई नया खिलाड़ी आ सकता है। शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ को अगली सीरीज में देखा जा सकता है, क्योंकि एक खिलाड़ी के लिए छह पारियां काफी हैं। मयंक अच्छे खिलाड़ी हैं और मैं उनका सपोर्ट करता हूं, लेकिन चूंकि उन्होंने पर्याप्त स्कोर नहीं किया है, इसलिए मुझे नहीं पता कि यहां से आगे का रास्ता क्या होगा।" 

वहीं, पुजारा और रहाणे को लेकर भज्जी ने कहा, "रहाणे और पुजारा ने जोहान्सबर्ग में 50-50 रनों की पारी खेली, लेकिन सीनियर खिलाड़ियों से उम्मीदें इससे कहीं ज्यादा हैं। उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यहां से आगे का रास्ता उनके लिए मुश्किल होगा। सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं और मुझे लगता है कि रहाणे और पुजारा ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, उसने वास्तव में अय्यर और सूर्यकुमार के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।" 

epaper