DA Image
6 जुलाई, 2020|10:50|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंट हथिनी के साथ हुई बर्बरता पर भड़के हरभजन-धवन, की कड़ी सजा की मांग

शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा- इन निर्दोष प्राणियों के प्रति इतनी क्रूरता के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि अपराधी को सजा मिलेगी।

shikhar dhawan  action images via reuters   harbhajan singh  twitter

केरल में एक गर्भवती हथिनी के साथ बर्बरता की घटना सामने आई है। इस घटना के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज भी काफी आक्रोश में हैं। इन तीनों ने इस घटना पर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है और अपराधियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

केरल में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में विस्फोटक पदार्थ दे दिया गया, जिसे खाने की वजह से उसकी मौत हो गई। यह काफी क्रूर घटना है। बताया जा रहा है कि वह हथिनी इस अनानास को खाने के बाद नदी में जाकर खड़ी हो गई और वहीं खडे़-खड़े उसकी मौत हो गई।

इरफान पठान का खुलासा- फिटनेस टेस्ट में बस किसी तरह पासिंग मार्क्स के साथ पास होते थे सौरव गांगुली

हरभजन सिंह ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा- केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिला दिए गए। उन्हें सजा मिलनी चाहिए। एक निर्दोष गर्भवती हाथिनी के साथ ऐसी क्रूरता कैसे की जा सकती है।

वहीं, शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा- इन निर्दोष प्राणियों के प्रति इतनी क्रूरता के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है। इस घटना के बारे में जानकर निराश और परेशान हूं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि अपराधी को सजा मिलेगी। 

वहीं, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज ने ट्वीट किया- हम किस तरह के लोगों में बदल रहे हैं?? दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। 

चाहर फैमिली को सता रही IPL की याद, दीपक ने बहन मालती को कराई मजेदार बॉलिंग- VIDEO

बता दें कि केरल के मलप्पुरम में एक स्थानीय निवासी ने एक प्रेग्नेंट हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिला दिए, जिसके बाद 27 मई को उसकी मौत हो गई। साइलेंट वैली नेशनल पार्क के वाइल्ड लाइफ ऑफिसर ने बताया कि निचले जबड़े में चोट की वजह से इस हथिनी की वेल्लियान नदी में खड़े-खड़े मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि अनानास खाने के बाद चोटिल हथिनी नदी में जाकर खड़ी हो गई थी। शायद पानी की वजह से उसे कुछ राहत मिल रही होगी।  उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने इस घटना पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जिसमें इस गर्भवती हथिनी के दर्द और तकलीफ के बारे में बताया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Harbhajan Singh and Shikhar Dhawan furious over the cruelty over pregnant elephant who died standing in river demands strict punishment for culprit