फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअश्विन और अक्षर की गेंदबाजी देख तिलमिलाए हरभजन सिंह, चहल को मौका नहीं मिलने के पीछे की बताई अजीब वजह

अश्विन और अक्षर की गेंदबाजी देख तिलमिलाए हरभजन सिंह, चहल को मौका नहीं मिलने के पीछे की बताई अजीब वजह

भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद टूर्नामेंट के लिए भारत के चयन पर सवाल उठाया है। चहल को मौका नहीं दिए जाने के फैसले पर भज्जी हैरान हैं।

अश्विन और अक्षर की गेंदबाजी देख तिलमिलाए हरभजन सिंह, चहल को मौका नहीं मिलने के पीछे की बताई अजीब वजह
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Nov 2022 11:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 10 विकेट से मिली हार के बाद टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर सवाल उठाया है। हरभजन सिंह ने कहा कि वह समझ ही नहीं पाए कि आखिर में इंडिया इतने समय से युजवेंद्र चहल को क्यों नहीं खिला रहा है। उन्होंने भारतीय टीम में मौजूद स्पिनर अक्षर पटेल और अश्विन पर निशाना साधा, क्योंकि हरभजन का मानना है कि ये दोनों स्पिनर की तरह गेंदबाजी करने में नाकाम रहे, जो भारत की हार के वजहों में से एक था। 

हरभजन ने इंडिया टुडे के एक शो में कहा, ''यह दुख की बात है कि हमने लड़ने की कोशिश नहीं की। भारत ने पहले 10-12 ओवर में वनडे की तरह बल्लेबाजी की, ऐसे लग रहा था कि उनके पास 40 ओवर और खेलने के लिए हैं। भारत को इंग्लैंड से सीखना चाहिए। वे चैंपियन की तरह खेले। पूरे टूर्नामेंट में भारत के अप्रोच को देखना बहुत निराशाजनक है। जहां उन्हें देख ऐसा नहीं लग रहा था कि वे 35 से अधिक रन बनाएंगे।''

उन्होंने आगे कहा, ''मुझे नहीं पता कि चैंपियन गेंदबाज (युजवेंद्र चहल) के टीम से बाहर होने की क्या वजहें हैं। उन्होंने शायद किसी के साथ कुछ किया होगा, जिस वजह से उन्हें गेम नहीं मिल रहा है। जैसी उनकी क्षमता है उसके हिसाब से वह पहली पसंद होने चाहिए।''

टॉस हारते ही लटक गया था चेहरा गेंदबाजी की तो पोल खुल गई; हार के बाद शोएब अख्तर ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

भारत बनाम इंग्लैंड मैच में कमेंट्री के दौरान हरभजन अक्षर और अश्विन की गेंदबाजी से खुश नहीं दिखे। सेमीफाइनल में अश्विन ने 2 ओवर में 27 रन लुटाए थे, जबकि अक्षर ने 4 ओवर में 30 रन दिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें