फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआवेश खान की बाउंसर पर टूटी कलाई, उसी की गेंद पर हनुमा विहारी ने प्लास्टर लगाकर जड़ा चौका- Video नहीं देखा तो क्या देखा

आवेश खान की बाउंसर पर टूटी कलाई, उसी की गेंद पर हनुमा विहारी ने प्लास्टर लगाकर जड़ा चौका- Video नहीं देखा तो क्या देखा

रणजी ट्रॉफी का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन आवेश खान की बाउंसर पर हनुमा विहारी की कलाई टूट गई थी, दूसरे दिन वह फिर बैटिंग करने उतरे।

आवेश खान की बाउंसर पर टूटी कलाई, उसी की गेंद पर हनुमा विहारी ने प्लास्टर लगाकर जड़ा चौका- Video नहीं देखा तो क्या देखा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Feb 2023 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दाएं हाथ के बल्लेबाज हनुमा विहारी को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। रणजी ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आंध्र प्रदेश के कप्तान हनुमा ने ऐसी दिलेरी दिखाई, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। विहारी के जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच के पहले दिन आवेश खान की बाउंसर गेंद पर विहारी चोटिल हो गए थे। उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से लौटना पड़ा था। स्कैन में पता चला कि विहारी की कलाई में फ्रैक्चर हो गया है। मैच के दूसरे दिन आंध्र प्रदेश ने 353 रनों पर नौ विकेट गंवा दिए थे। टूटी कलाई के साथ हनुमा बैटिंग करने के लिए आए। विहारी जब रिटायर्ड हर्ट हुए थे, तब 37 गेंद पर 16 रन बनाकर खेल रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः फ्रैक्चर्ड कलाई लेकर उतरे हनुमा विहारी, ऐसी दिलेरी कि सब कर रहे सलाम

मैच के दूसरे दिन आवेश खान की गेंद पर विहारी ने एक हाथ से चौका लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विहारी 57 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने आंध्र प्रदेश को 379 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

इसे भी पढ़ेंः क्या खत्म होगा शॉ का इंतजार?, जानें भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन का स्टंप्स हो गया है। मध्य प्रदेश ने 114 रनों तक चार विकेट गंवा दिए हैं। विहारी का यह जुझारूपन पहली बार देखने को नहीं मिला है। उनकी इस पारी ने सिडनी टेस्ट की याद दिला दी, जहां उन्होंने टेस्ट ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी। तब विहारी ने हैमस्ट्रिंग के साथ 150 से ज्यादा गेंदें खेली थीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें